होली से पहले चमकने वाली है इन राशिवालों की किस्मत

Mar 17 2019 07:00 AM
होली से पहले चमकने वाली है इन राशिवालों की किस्मत

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का यानि 17 मार्च का राशिफल. 

मेष: आज आपके मन में तुच्छ भाव रहेंगे और आपके जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज आपके कार्यक्षेत्र में कठिनाई आ सकती हैं.

वृष: आज आपको मानसिक शान्ति रहने वाली है लेकिन सम्पत्ति के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं. कार्यक्षेत्र में प्रतिकूल परिस्थितियां हो सकती हैं.

मिथुन: आज आपके किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं और आज आपकी किस्मत आपको लाभ देने वाली है. कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्थितियां हो सकती हैं.

कर्क: आज आपके मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे और कुछ मित्रों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं और शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी.

सिंह: आज आपके किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं और आपको होली के पहले खूब सफलता मिलेगी. आज कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं और स्वास्थ्य का ध्यान रखें. 

कन्या: आज आपका मन अशान्त रहेगा और आपको होली के पहले बड़ा लाभ होगा. आज आपके परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं. नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं. 

तुला: आज आपके क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी और शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं इसी के साथ आज आपको मित्रों का सहयोग मिलेगा स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें.

वृश्चिक: आज आपका मन अशान्त रहेगा और आपकी धैर्यशीलता में कमी आ सकती है. आज आपकी नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे.

धनु: आज आपके आत्मविश्वास में कमी आयेगी. आलस्य की अधिकता रहेगी. इसी के साथ आज स्वभाव में चिड़ाचिड़ापन हो सकता है और रहन-सहन कष्टमय रहेगा.

मकर: आज आपका मन अशान्त रहेगा लेकिन होली के पहले आपको बड़ी खुशखबरी मिलेगी. परिवार के साथ यात्रा-देशाटन पर जाने के कार्यक्रम बन सकता है. आज आपके खर्चों की अधिकता रहेगी.

कुंभ: आज आप अपनी भावनाओं को वश में रखें इसी के साथ आज किसी से भी बातचीत में संयत रहें. आज आपके कुछ पुराने मित्रों से सम्पर्क हो सकते हैं और सन्तान को कष्ट होगा.

मीन: आज आपके मन में सहायता के भाव होंगे और होली के पहले लाभ होगा. आज आपके दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी और वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं. आय में वृद्धि भी होगी.

आज क्रोध से भरे रहेंगे इस राशि के लोग, इन्हे लगेगा बड़ा झटका

70 साल बाद इन राशिवालों पर मेहरबान हो रहे हैं हैं भगवान, मिलेगा बड़ा अवसर

आज इन राशिवालों को बदलनी पड़ सकती है नौकरी, इन्हे मिलगा प्रमोशन