आज इन राशियों पर मेहरबान होने वाले हैं भगवान शिव, मिलेगा महालाभ

Apr 17 2019 08:20 AM
आज इन राशियों पर मेहरबान होने वाले हैं भगवान शिव, मिलेगा महालाभ

अगर आप भी अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का राशिफल.

मेष-  आज आप अपनी भावनाओं को वश में रखें और नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. उच्च पद की प्राप्ति हागी. आय में वृद्धि होगी और आज आप पर भगवान शिव मेहरबान होंगे.

वृष- आज आपका मन अशान्त रहेगा. दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी. घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं और वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं. 

मिथुन- आज आप व्यर्थ के विवाद से बचने का प्रयास करें. धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी और रहन-सहन कष्टमय हो सकता है. आय में कमी रहेगी.

कर्क- आज शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं और माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है. 

सिंह- आज आपका पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. भवन सुख में वृद्धि होगी. कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है.

कन्या- आज आपके आत्मविश्वास में कमी रहेगी. वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा. बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. परिश्रम अधिक रहेगा लेकिन आज आप पर भगवान शिव मेहरबान होंगे.

तुला- आज आपके मन में क्षणे रूष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. कार्यक्षेत्र की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी.

वृश्चिक- आज आपकी नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. परिवार का सहयोग मिलेगा. पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. 

धनु- आज आपके पठन-पाठन में रूचि बढ़ेगी. शैक्षिक एवं शोध आदि कार्यों में सफलता मिलेगी. मान-सम्मन में वृद्धि होगी और आज आप पर भगवान शिव मेहरबान होंगे. 

मकर- आज आपके कुटुम्ब परिवार में मांगलिक कार्य हो सकते हैं. भवन के रख-रखाव तथा साज-सज्जा के कार्यों पर खर्च बढ़ सकते हैं. 

कुंभ- आज आपके मन में शांति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे. किसी मित्र का आगमन हो सकता है. रोजगार के अवसर मिल सकते हैं और आज आप पर भगवान शिव मेहरबान होंगे.

मीन- आज आपके संतान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा. शिक्षा में व्यवधान आ सकते हैं.

सालों बाद इस राशि की ज़िंदगी में लौट रहीं हैं खुशियां

नौकरी में आज बड़ा घाटा पाने वाले हैं इस राशि के लोग

आज अपनी राशि के अनुसार करें मन्त्रों का जाप, भगवान राम होंगे खुश