आज इस एक राशि को रहेगी खर्च की अधिकता, लेना पड़ सकता है कर्ज
आज इस एक राशि को रहेगी खर्च की अधिकता, लेना पड़ सकता है कर्ज
Share:

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखते हैं ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 13 नवंबर का राशिफल.

आज का राशिफल-

मेष- आज आपको कोर्ट कचहरी में विजय के संकेत हैं और पैतृक सम्पत्ति में इजाफा होगा. इसी के साथ प्रमोशन के चांसेज बनेंगे और पिता के स्वास्थ्य में सुधार होगा. आज मन परेशान रहेगा और प्रेम की सामान्य स्थिति रहेगी. आज व्यवसाय स्थिति में सुदृढ़ता आएगी.

वृषभ- आज धर्म-कर्म में भाग लेंगे और पूजा-पाठ में मन लगेगा. आज अपने मान-प्रतिष्ठा के प्रति सजग रहें और प्रेम की स्थिति मध्यम है.

मिथुन- आज निर्णय लेने की क्षमता बनी रहेगी और चोट चपेट लग सकती है. आज आप किसी परेशानी में पड़ सकते हैं और सभी समस्याओं को बचकर पार करें. आज कोई रिस्क न लें.

कर्क- आज बहुत आनंददायक समय है और व्यक्ति जीवन बहुत अच्छा चल रहा है. आज अक्रामकता से बचें और शादी ब्याह तय हो सकता है. नवप्रेम का आगमन हो सकता है.

सिंह- आज घर में अच्छे समाचार की प्राप्ति होगी और चला आ रहा अवरोध खत्म होगा. आज शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है और किसी बुजुर्ग व्यक्ति से लाभान्वित होंगे. भाग्य साथ देगा.

कन्या- आज आप बुद्धि से काम लेंगे. आज चिढ़चिढ़ापन बना हुआ है और थोड़ा और गड़बड़ समय शुरू हो गया है. आज आपको शारीरिक नुकसान हो सकता है और चोट चपेट लग सकती है.

तुला- आज भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी सम्भव है. आज खर्च की अधिकता हो सकती है. आज आपके अंदर प्रेम को लेकर भय बना रहेगा.

वृश्चिक- आज स्थिति ठीकठाक है. कोई समस्या नहीं है और कामों को करने के लिए उचित समय है. आज जो सोचा है उसे लागू करिए और हर तरह की स्थिति ठीक है. आज आप भावुक बने रहेंगे और प्रेम की स्थिति ठीक स्थिति है.

धनु- आज आर्थिक स्थिति ठीक है और अच्छी स्थिति की शुरुआत होने लगेगी. आज बहुत बड़े स्तर पर अपने वाले हैं और जुआ, सट्टा, लाटरी में पैसे न लगाएं. आज आर्थिक रिस्क न लें और कुटुम्बों से न उलझें.

मकर- आज व्यक्तिगत जीवन अच्छा है और हर तरह के व्यक्तियों का जमावड़ा लगा है. आज सामाजिक, आर्थिक कद बढ़ेगा और सौम्यता विद्यमान है. आज असमंजस की स्थिति बनी रहेगी.

कुंभ- आज संतान सम्बन्धित अच्छे समाचार मिल सकते हैं. आज खर्च की अधिकता के शिकार हो सकते हैं. आज आपके लिए कर्ज की स्थिति आ सकती है और बेकार के पचड़ों में उलझे रह सकते हैं. आज प्रेम की मध्यम स्थिति है.

मीन- आज आपके लिए उत्तम समय है. इसी के साथ हर दुष्टिकोण से समय अच्छा चल रहा है. आज आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी और जीवन में शुभता विद्यमान है. आज मानसिक चंचलता बनी रहेगी.

801 साल बाद कार्तिक पूर्णिमा पर खुल रहे हैं इन 3 राशियों के भाग्य, आएगा पैसा ही पैसा

आज इस राशि के लोग भूलकर भी ना करें पूंजी निवेश वरना हो सकता है घातक

जानिए क्या है आज का राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -