आज दुखों के पहाड़ से टूटने वाले हैं इस राशि के लोग, इनके लिए आएगी बड़ी खबर
आज दुखों के पहाड़ से टूटने वाले हैं इस राशि के लोग, इनके लिए आएगी बड़ी खबर
Share:

अगर आप भी अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का यानी 12 मार्च का राशिफल.

मेष: आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी. आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. वाहन सुख में वृद्धि के योग बन रहे हैं.

वृष: आज आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण तो रहेंगे. लेकिन धैर्यशीलता में कमी आ सकती है. परिवार के साथ धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है.

मिथुन: आज आपका मन अशान्त रहेगा लेकिन कारोबार में परिश्रम तो अधिक रहेगा, परन्तु आय में कठिनाइयां आ सकती हैं. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें.

कर्क: आज आपको मानसिक कठिनाइयां रहेंगी लेकिन माता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज आपको शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा.

सिंह: आज आपके पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं और अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें.

कन्या: आज आपकी नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं और नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. आय वृद्धि होगी, परन्तु खर्च भी बढ़ेंगे.

तुला:  आज आपके धैर्यशीलता में कमी रहेगी और सन्तान के दायित्व की पूर्ति होगी. कारोबार में कठिनाइयां का सामना करना पड़ सकता है.

वृश्चिक: आज आपके शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं और वांछित परिणाम संदिग्ध हैं. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

धनु: आज आपमें आलस्य की अधिकता रहेगी और परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं. रहन-सहन व्यवस्थित रहेगा. परिश्रम अधिक रहेगा. 

मकर: आज आपकी कला एवं संगीत में रूचि बढ़ेगी और पारिवारिक जीवन सुखमय तो रहेगा, लेकिन पिता से मनमुटाव हो सकते है.खर्च अधिक रहेंगे. 

कुंभ: आज आपकी धैर्यशीलता में कमी रहेगी और माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. सत्ता को कष्ट होगा.

मीन: आज आपके परिवार की समस्याएं रहेंगी और खर्च अधिक रहेंगे. सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. यात्रा पर जाना पड़ सकता है.

आज बहुत से वस्त्र और उपहार पाने वाले हैं इस राशि के लोग

आज इन राशिवालों को मिलेगी नौकरी में तरक्की, इनका होगा बड़ा नुकसान

राशि के अनुसार धारण करें रुद्राक्ष, होगा बड़ा लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -