आज इन राशिवालों को ले डूबेगा इनका गुस्सा, इन्हे हो सकता है बड़ा लाभ

Feb 12 2019 08:20 AM
आज इन राशिवालों को ले डूबेगा इनका गुस्सा, इन्हे हो सकता है बड़ा लाभ

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का यानी 12 फरवरी का राशिफल.

मेष - आज आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण तो रहेंगे लेकिन जीवनसाथी से नोंकझोक हो सकती है. आज रहन-सहन में असहज रहेंगे और शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं.

वृष- आज व्यर्थ का विवाद एवं झगड़ों से बचें और लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि हो सकती है. आज कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं.

मिथुन- आज क्षणे रूष्टा-क्षण तुष्टा के भाव रहेंगे और बातचीत में संयत रहें. आज  आपकी वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है.

कर्क -  आज आप आत्मविश्वास से लबरेज तो रहेंगे, लेकिन धैर्यशीलता में कमी आयेगी. आज धैर्य के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा. मीठे खानपान में रूचि बढ़ेगी.

सिंह- आज आपका मन उदास रहेगा और खर्चों की अधिकता से परेशान रहेंगे. आज आपके पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. परिश्रम की अधिकता रहेगी.


कन्या-  आज आपके आत्मविश्वास में कमी आयेगी और पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. भाई-बहनों से विवाद की स्थिति बन सकती है.

तुला- आज आप क्रोध के अतिरेक से बचें. माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगें. रहन-सहन कष्टमय रहने वाला है.

वृश्चिक - आज नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं. कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं.

धनु - आज आपके घर-परिवार में मांगलिक-धार्मिक कार्य होंगे. भाई-बहनों का सानिध्य व सहयोग मिलेगा. माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं.

मकर- आज आपकी धैर्यशीलता में कमी आयेगी. अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी और कारोबार के लिए यात्रा पर जा सकते हैं. यात्रा लाभप्रद रहेगी.

कुंभ - आज आपको सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार रहेंगे. खर्चों की अधिकता रहेगी.

मीन - आज आपकी वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा. बातचीत में संतुलन बनाये रखें. सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं.

आज इन राशिवालों के लिए खतरनाक हो सकता है चिड़चिड़ापन, इन्हे होगा लाभ

इन राशिवालों को भूलकर भी नहीं पहनना चाहिए हीरा वरना जा सकती है जान!

इन राशिवालों का आज का दिन है बहुत ही खुशनुमा, इन्हे होगा भारी नुकसान