आज सम्भलने वाले हैं इन राशियों के भाग्य, इन्हे होने वाला है बड़ा नुकसान
आज सम्भलने वाले हैं इन राशियों के भाग्य, इन्हे होने वाला है बड़ा नुकसान
Share:

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का राशिफल.

मेष: आज आपका मन अशान्त रहेगा. आज आपके भाई-बहनों के सहयोग से कारोबार में वृद्धि तो होगी, लेकिन कठिनइयां भी आ सकती हैं. आज लाभ के अवसर भी मिलेंगे.

वृष: आज आप आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे, लेकिन स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा. आज बातचीत में संयत रहें और शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं.

मिथुन: आज आपको मानसिक तनाव रहेगा और धैर्यशीलता में कमी आयेगी. आज परिवार की समस्याएं परेशान करेंगी और वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं.

कर्क: आज आपका कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है और माता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. आज कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं.

सिंह: आज वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा. आज बातचीत में सन्तुलित रहें, आज किस मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. आज स्थान परिवर्तन सम्भव है.

कन्या: आज क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे, आज पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज आपका रहन-सहन कष्टमय रहेगा, आज जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

तुला: आज आपको मानसिक तनाव रहेगा. आज क्रोध के अतिरेक से बचें और किसी राजनेता से भेंट हो सकती हैं. आज सन्तान के दायित्व को पूर्ति होगी.

वृश्चिक: आज आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे और शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. आज सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं.

धनु: आज आपको आलस्य की अधिकता रहेगी और अपनी भावनाओं को वश में रखें. आज आपके जीवनसाथी से मतभेद बढ़ेंगे और घर परिवार में धार्मिक कार्य होंगे.

मकर: आज मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे और पारिवारिक सुख में वृद्धि होगी. आज लेखनादि बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है.

कुंभ: आज परिवार एवं मित्रों के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाने के कार्यक्षेत्र बन सकते हैं लेकिन साथ के प्रति सचेत रहें.

मीन: आज आप आत्मसंयत रहें और क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. आज परिवार में आपसी मतभेद बढ़ सकते हैं. आज वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है.

सूर्यग्रहण के बाद लगने वाला है इन राशियों को ग्रहण, रहे बचकर

आज से इन तीन राशियों पर सवार हो रहे हैं शनि, होगा बड़ा खतरा

आज चमक सकते हैं इन राशियों के सितारे, मिलने वाला है बड़ा लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -