आज इन दो राशियों की किस्मत में लिखा है भारी नुकसान, रहे बचकर
आज इन दो राशियों की किस्मत में लिखा है भारी नुकसान, रहे बचकर
Share:

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए बताते हैं आपको आज का राशिफल.


मेष- आज आपको मानसिक तनाव हो सकता है और पारिवारिक समस्या परेशान कर सकती हैं. आज आपके कारोबार का विस्तार हो सकता है और आपको मेहनत अधिक होगी.

वृष- आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी और आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. आज भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा और आपके आय वृद्धि के स्रोत विकसित होंगे.

मिथुन- आज आप आत्मसंयत रहें. आज क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी और माता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें.

कर्क- आज आपको आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे. आज सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं और धार्मिक साहित्य के अध्ययन में रूचि बढ़ेगी.

सिंह- आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. आज स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा और नौकरी में इच्छाविरूद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है.

कन्या- आज आपके धैर्यशीलता में कमी आयेगी और नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है.

तुला- आज क्रोध की अधिकता तो रहेगी लेकिन फिर भी वाणी सौभ्यता भी रहेगी. आज कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं.

वृश्चिक- आज क्षणे रूष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे और शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. आज आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

धनु- आज आलस्य की अधिकता रहेगी और धैर्यशीलता में कमी रहेगी. आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाने के कार्यक्रम बन सकते हैं.

मकर- आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा और आपके आत्मविश्वास में कमी आयेगी. आज लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से धर्नाजन के साधन बन सकते हैं. 

कुंभ- आज आप बातचीत में संतुलन बनाये रखें और क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी. आज वाहन सुख में वृद्धि होगी. आज मित्रों का सहयोग मिलेगा. 

मीन- आज जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज परिवार की समस्या बढ़ेगी. आज रहन-सहन कष्टमय रहेगा. आज माता-पिता का सानिध्य मिलेगा.

इन दो राशियों के लिए बहुत लकी है आज का दिन, मिलने वाली है सारी खुशियां

नए साल में चमकने वाली है इन राशियों की किस्मत, इन्हे मिलेगी खुशखबरी

इस एक राशि के लिए राजयोग लेकर आएगा साल 2019

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -