क्रिसमस लाया है इन राशियों के लिए ढेर सारी खुशियां
क्रिसमस लाया है इन राशियों के लिए ढेर सारी खुशियां
Share:

आइए जानते हैं आज का यानी 25 दिसंबर का राशिफल. 

मेष: आज आपको मानसिक असन्तोष रहेगा और नौकरी में इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. आज मेहनत अधिक रहेगी.

वृष: आज आपकी वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा और बातचीत में सन्तुलन बनाए रखें. आज आपकी अध्ययन में रुचि रहेगी और संचित धन में कमी आ सकती है. 

मिथुन: आज आपके मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे और स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. आज रहन-सहन कष्टमय रहेगा और माता से मतभेद बढ़ेंगे.

कर्क: आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. आज नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी.

सिंह: आज नौकरी में स्थान परिवर्तन सम्भव है और परिवार से दूर जाना हो सकता है. आज धैर्यशीलता में कमी आयेगी और मित्रों का सहयोग मिलेगा.

कन्या: आज क्रोध की अधिकता रहेगी और बातचीत में संयत रहें. आज आपकी आय की स्थिति में सुधार होगा और पिता से मतभेद हो सकता है. 

तुला: आज आपको जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे और स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. आज नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा और कार्यों में कठिनाइयां आएंगी.

वृश्चिक: आज शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी और नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे, लेकिन आत्मसंयत रहें. आज आपके खर्चों की अधिकता रहेगी.

धनु: आज पारिवारिक समस्याएं रहेंगी और आपसी मतभेद बढ़ सकते हैं. आज घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे और भवन सुख में वृद्धि होगी.

मकर: आज आशा-निराशा के मिश्रित के मिश्रित भाव मन में रहेंगे. आज भौतिक सुखों के विस्तार पर खर्च बढ़ सकते हैं. आज यात्रा लाभप्रद रहेगी. आज परिश्रम की अधिकता रहेगी.

कुंभ: आज पैतृक सम्पत्ति का लाभ हो सकता है. आज पिता का सहयोग मिलेगा और भौतिक सुखों में वृद्धि होगी. आज मित्रों का सहयोग मिलेगा.

मीन: आज आत्मसंयत रहें और क्रोध के अतिरेक से बचें. आज परिवार में आपसी मतभेद बढ़ सकते हैं और सन्तान सुख में वृद्धि होगी. आज शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी.

मिथुन राशिवालों के लिए बहुत ख़ास है आज का दिन, होगा वह जो चाहते हैं

2019 में करोड़पति बनने वाली हैं यह 3 राशियां, बरसेगी माँ लक्ष्मी की कृपा

इन राशियों को होने वाला है आज बड़ा नुकसान, इनकी चमक जाएगी किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -