इन राशिवालों को चढ़ाना चाहिए सावन के महीने में भोलेनाथ को दूध, होगा कल्याण
इन राशिवालों को चढ़ाना चाहिए सावन के महीने में भोलेनाथ को दूध, होगा कल्याण
Share:

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का राशिफल.

मेष- आज आपके आत्मविश्वास में कमी आएगी और आपका मन अशान्त रहेगा. आज आपके कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी और रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा.

वृषभ- आज आपकी पठन-पाठन में रुचि रहेगी. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. इसी के साथ आज लेखनादि बौद्धिक कार्यों से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं. 

मिथुन - आज आपके मन में क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे और कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा. आज आपके कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते है. 

कर्क - आज आपका मन अशान्त रहेगा. स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है और आपकी आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति रहेगी. 

सिंह - आज आपकी भवन या सम्पत्ति के रखरखाव पर खर्च बढ़ेंगे और रहन-सहन कष्टमय हो सकता है. आज आपकी माता को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे. आप सावन के महीने में भोलेनाथ को दूध चढ़ाये आपके सारे काम बन जाएंगे.

कन्या - आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें और नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. आज आपको तरक्की के अवसर मिल सकते हैं.

तुला - आज आप आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे, परन्तु स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा. आज आपके वाहन सुख में वृद्धि होगी और माता को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे.


वृश्चिक - आज आपकी अध्ययन में रुचि बढ़ेगी और शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. आज आपके उच्चशिक्षा के लिए विदेश प्रवास के योग बन रहे हैं. आप सावन के महीने में भोलेनाथ को दूध चढ़ाये आपके सारे काम बन जाएंगे.

धनु - आज आपके मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा और मन अशान्त रहेगा. आज आपकी धैर्यशीलता में कमी रहेगी. आज आपकी सन्तान को कष्ट होगा.

मकर - आज आपकी धैर्यशीलता में कमी आएगी और परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं. इसी के साथ आज किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के अवसर मिल सकते हैं.

कुंभ - आज आपके शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आएंगे. आज आप अपने स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें और आपकी आय में वृद्धि होगी. आप सावन के महीने में भोलेनाथ को दूध चढ़ाये आपके सारे काम बन जाएंगे.

मीन - आज आपके मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है और आपकी शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. आज आपको परिवार का सहयोग मिलेगा.

धनु और मीन राशिवाले रहें सावधान, जानिए क्या कहती है आपकी राशि

चंद्रग्रहण और गुरु पूर्णिमा से बन रहा अद्भुत योग, जानिए आपके सितारों पर क्या पड़ेगा असर

दैनिक राशिफल: तुला राशिवालों को होगा धनलाभ, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -