आज रहेगा कुंभ राशिवालों के स्वभाव में चिड़चिड़ापन, इन्हे मिलने वाला है प्रमोशन
आज रहेगा कुंभ राशिवालों के स्वभाव में चिड़चिड़ापन, इन्हे मिलने वाला है प्रमोशन
Share:

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का यानी 27 दिसंबर का राशिफल.


मेष- आज आपके आत्मविश्वास में कमी आएगी और परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. आज कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है.

वृष - आज आप आत्मसंयत रहें और आपके धैर्यशीलता में कमी आएगी और बातचीत में संयत रहें. आज शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी और स्वास्‍थ्‍य का ध्यान रखें. 

मिथुन - आज आपके धैर्यशीलता में कमी रहेगी और पारिवारिक समस्याएं परेशान करेंगी. आज पिता का सहयोग मिलेगा और खर्चों की अधिकता रहेगी. 

कर्क- आज आपकी वाणी में सौम्यता रहेगी और जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे. आज शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों के सार्थक परिणाम मिलेंगे.

सिंह- आज मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे और आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे, लेकिन बातचीत में संयत रहें. आज कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे. 

कन्या- आज आप आत्मसंयत रहें और क्रोध के अतिरेक से बचें. आज पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं और रहन-सहन में असहज रहेंगे. 

तुला- आज क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे और कला एवं संगीत में रुचि बढ़ सकती है. आज जीवनसाथी से मतभेद हो सकते हैं. 

वृश्चिक- आज आपके अध्ययन में रुचि बढ़ेगी. आज शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. आज भवन सुख में वृद्धि हो सकती है और वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ेंगे. 

धनु- आज आपका मन अशान्त रहेगा और परिवार में आपसी मतभेद भी बढ़ सकते हैं. आज रहन-सहन कष्टमय रहेगा. आज सन्तान सुख में वृद्धि होगी.

मकर- आज आपके खर्चों की अधिकता से आप परेशान रहेंगे और लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी. आज आय के साधन बढ़ेंगे और परिश्रम अधिक रहेगा.

कुंभ- आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी, लेकिन स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा. आज किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. 

मीन- आज आपके धैर्यशीलता में कमी रहेगी और सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. आज नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं.

आज खुल जाएंगे इन राशियों के भाग, इन्हे होगा कोई भारी नुकसान

क्रिसमस लाया है इन राशियों के लिए ढेर सारी खुशियां

मिथुन राशिवालों के लिए बहुत ख़ास है आज का दिन, होगा वह जो चाहते हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -