आज कर्क राशि को हो सकता है खतरा, होगी वृषभ राशि के सुख में वृद्धि
आज कर्क राशि को हो सकता है खतरा, होगी वृषभ राशि के सुख में वृद्धि
Share:

राशिफल देखने के लिए सभी उत्साहित रहते हैं और अपने राशिफ़ल के अनुसार सभी को अपने दिन के आगे के बारे में यानी अपने भविष्य के बारे में जानने की जल्दी होती है. तो आइए जानते हैं आज का यानी 11 नवंबर का राशिफल.

मेष: आज आपके मन में निराशा एवं असंतोष के भाव रहेंगे और नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. आज वाहन सुख में वृद्धि होगी.


वृषभ ​: आज आप आत्‍मविश्वास से भरे रहेंगे और आपके कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है. आज आपके वाहन सुख में वृद्धि होगी.

मिथुन: आज आपका पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा और नौकरी में कार्यक्षेत्र परिवर्तन की संभावना बन रही है साथ ही आय में वृद्धि होगी.

कर्क: आज आपको मानसिक शांति रहेगी और कला एवं संगीत के प्रति रुझान रहेगा. आज आप स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें और संचित धन में कमी आ सकती है.

सिंह: आज आपके मानसिक शांति रहेगी और पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आज लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं.


कन्या: आज आप क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें और आज आपको परिवार का सहयोग मिलेगा. आज आय में कमी एवं खर्चों की अधिकता रहेगी.

तुला: आज आपके मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे और सन्तान के दायित्व की पूर्ति होगी. आज आपकी माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं और स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा.


वृश्चिक: आज आपके मन में भी आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगेऔर किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं. आज संतान सुख में वृद्धि होने वाली है.

धनु: आज आप अपनी भावनाओं को वश में रखें और परिवार में मांगलिक कार्य होंगे. आज आपके वस्‍त्रों आदि पर खर्च बढ़ेंगे और जीवनसाथी से मतभेद हो सकते हैं.

मकर: आज आत्‍मसंयत रहें और क्रोध की अधिकता रहेगी. आज किसी मित्र का आगमन हो सकता है और नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है.


कुंभ: आज धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी और पारिवारिक समस्‍याएं कम होंगी. आज कार्यक्षेत्र में अभी प्रतिकूल परिस्‍थितियां रहेंगी.

मीन: आज पढ़ने में रुचि बढ़ेगी और शैक्षिक कार्यों में मान-सम्‍मान में वृद्धि होगी लेकिन स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें.

सिंह राशिवाले आज होंगे अमीर, मकर राशिवालों को मिलेगी अच्छी खबर

धनु राशिवालों के लिए बहुत बुरा है आज का दिन, इन राशियों को मिलने वाला है अपार धन

आज चमकने वाले हैं कुम्भ राशि के किस्मत के सितारें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -