इन राशिवालों के लिए भारी होने वाला है आज का दिन, जानिए क्या है आपका राशिफल
इन राशिवालों के लिए भारी होने वाला है आज का दिन, जानिए क्या है आपका राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ न करना चाहता हो, तो चलिए जानते है आज यानी 7 जुलाई का राशिफल... 

मेष : इच्छा शक्ति की कमी आपको भावनात्मक और मानसिक परेशानी में डाल सकती है। जिन लोगों को आप जानते हैं, उनके माध्यम से आपको आय के नए स्रोत प्राप्त होंगे।

वृष: साधु व्यक्ति की कृपा से मानसिक शांति मिलेगी। चतुर वित्तीय योजनाओं में फंसने से बचें। आपके प्रियजन आपसे बहुत खुश नहीं होंगे।

मिथुन: हो सके तो लंबी यात्राओं पर जाने से बचें, क्योंकि लंबी यात्रा के लिए आप बहुत कमजोर हैं और ये आपकी कमजोरी को बढ़ाएंगे. आर्थिक परेशानी आपको आलोचना का सामना करना पड़ सकता है।

कर्क: शारीरिक चुस्ती बनाए रखें, आज का दिन खेल-कूद में बिता सकते हैं। सभी प्रकार के निवेश करते समय बहुत सावधान रहें। परिवार और बच्चों के साथ बिताया गया समय आपको फिर से ऊर्जावान बनाएगा।

सिंह : आज आपका व्यक्तित्व इत्र की तरह महकेगा और सभी को अपनी ओर आकर्षित करेगा। आर्थिक परेशानियां आपको बहस का सामना करा सकती हैं, ना कहने के लिए तैयार रहें। रिश्तेदारों के साथ अपने संबंधों को नवीनीकृत करने का दिन है।

कन्या: मानसिक शांति के लिए तनाव के कारणों का समाधान करें। लंबी अवधि के निवेश से बचें। पारिवारिक तनावों को गंभीरता से लें, लेकिन बेवजह की चिंता मानसिक दबाव को ही बढ़ाएगी।

तुला: आपके पास अपने स्वास्थ्य और उपस्थिति को बेहतर बनाने के लिए पर्याप्त समय होगा। आपमें शीघ्र धन कमाने की प्रबल इच्छा होगी। बच्चों को स्कूल से संबंधित काम पूरा करने में मदद करने का समय है।

वृश्चिक: ध्यान और योग आपके लिए फायदेमंद साबित होंगे। अगर आप अपनी रचनात्मक प्रतिभा का सही तरीके से इस्तेमाल करेंगे तो यह काफी फायदेमंद साबित होगा। आपका मजाकिया स्वभाव आपकी लोकप्रियता में वृद्धि करेगा।

धनु: खान-पान में सावधानी बरतें। लापरवाही बीमारी का कारण बन सकती है। आज आप आसानी से पैसा जमा कर सकते हैं। आपका कोई परिचित आर्थिक मामलों को बहुत गंभीरता से लेगा।

मकर: इच्छा शक्ति की कमी आपको भावनात्मक और मानसिक परेशानी में डाल सकती है। शाम के समय किचन के जरूरी सामान की खरीदारी आपको व्यस्त रखेगी।

कुंभ : संभव है कि आपको किसी भाग में दर्द या तनाव से संबंधित परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आज सिर्फ बैठने की बजाय कुछ ऐसा करें जिससे आपकी कमाई में इजाफा हो सके। पारिवारिक जिम्मेदारियों को न भूलें।

मीन: बच्चों के साथ अधिक समय व्यतीत करें। आपके पार्टनर का प्यार भरा आलिंगन और मासूम सी मुस्कान आपकी सभी परेशानियों का अंत कर देगी। आज अपने ख़र्चों पर नियंत्रण रखें और खुले हाथों से ख़र्च करने से बचें।

सुपरस्टार दिलीप कुमार के निधन से टूटा फैंस का दिल, सोशल मीडिया पर नम आँखों से अंतिम विदाई

मंत्रिमंडल विस्तार 2021: केंद्रीय मंत्रिमंडल में आज फेरबदल की है उम्मीद

बॉलीवुड जगत में दौड़ी शोक की लहर, दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -