आज संभलकर रहना होगा इन राशिवालों को वरना आ सकती है बड़ी मुश्किल
आज संभलकर रहना होगा इन राशिवालों को वरना आ सकती है बड़ी मुश्किल
Share:

अपने दिन और काम को करें राशिफल के के साथ शुरू, नहीं आएगी कोई भी पीढ़ा तो चलिए जानते है आज यानी 06 अक्टूबर 2020 का राशिफल....

मेष: आज का दिन आपका मन खुश कर देने वाला होगा। आपको सरकार की ओर से सम्‍मान प्राप्‍त हो सकता है। रुपये-पैसों के मामले में आज का दिन थोड़ा मुश्किल भरा हो सकता है। आपके खर्च बढ़े रहेंगे। 

वृषभ: आज का दिन आपका काफी व्‍यस्‍त और भागदौड़ वाला हो सकता है। आज आपको किसी कार्यवश अधिक दौड़ना पड़ सकता है। यह किसी दूसरे के काम के लिए भी हो सकता है। वहीं इस सबमें आपको चोट भी लगने की आशंका है। 

मिथुन: आज पैसा आपके हाथ से पानी की तरह बह सकता है और इस वजह से आपका मन भी परेशान हो सकता है। किसी शारीरिक रोग की वजह से आज आपकी पीड़ा बढ़ सकती है। 

कर्क: आज भाग्‍य की तरफ से देखें तो आपका दिन उत्‍तम है और ग्रहदशा आपके अनुकूल है। परिश्रम का लाभ आपको मिलेगा। संतान के प्रति आपका विश्वास और अधिक मजबूत होगा। 

सिंह: आज का दिन आपके लिए मिला-जुलाकर बीतेगा। कहीं से आपको अच्‍छी खबर सुनने को मिल सकती है तो किसी मामले में आपको परेशानी भी हो सकती है। 

कन्या: आज आप बिना किसी बात से डरे हर क्षेत्र में अपना कार्य पूर्ण करेंगे। नौकरीपेशा को कार्यक्षेत्र में प्रशंसा मिलेगी तो व्‍यापारियों के लिए आज मुनाफा अच्‍छा होने का दिन है। 

तुला: आज का दिन आपके लिए शुभ है और आपको सभी कार्यों में सफलता मिलेगी। आपके अधिकार और संपत्ति में वृद्धि होगी। आपका आज का दिन दूसरों के लिए परोपकार के कार्य करने में भी बीतेगा। 

वृश्चिक: आज सुब‍ह से ही किसी बात को लेकर आपका मन परेशान रहेगा। आपके मन की कोई बात न होने से आप दुखी रहेंगे और मन में एक टीस रहेगी। 

धनु: आज ग्रहों की स्थिति आपके अनुकूल होने से आपकी विद्या, ज्ञान की वृदि होगी। दान पुण्य एवं परोपकार की भावना विकसित होगी। आज आप मांगलिक और धार्मिक कार्यों के लिए भी वक्‍त निकालेंगे और इसमें आपको खुशी भी मिलेगी।

मकर: आज का दिन आपका मिलाजुला बीतेगा। आपको कुछ अच्‍छा प्राप्‍त होगा तो कुछ गंवाना भी पड़ सकता है। ऐसे अनावश्यक खर्चे भी आपके सामने आएंगे जो कि न चाहते हुए भी मजबूरी में करने पड़ेंगे। 

कुंभ: आज के दिन आपका दिमाग अच्‍छा काम करेगा और आप कुछ बुद्धि से भरे समझदारी वाले फैसले ले सकते हैं, जिनका लाभ आपको आगे चलकर मिल सकता है। 

मीन: आज किसी मामले में आपको सफलता मिलने से पूरे दिन खुशी का माहौल रहेगा। परिवार के लोग भी आपकी खुशी में ही खुश रहेंगे। पुत्र या पुत्री से संबंधित किसी विवाद का हल निकल आएगा।

यदि अच्छे दिन की करना है शुरुआत तो जानें आज का भाग्य, अपने राशिफल के साथ

बदल रहे है इन राशि वालों के सितारें, आप भी जानें अपना राशिफल

आज बन रहे है खास योग, इन राशिवालों के पूरे होंगे हर काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -