सालों बाद खुल रही है इन तीन राशियों की किस्मत, मिलेगा सब कुछ
सालों बाद खुल रही है इन तीन राशियों की किस्मत, मिलेगा सब कुछ
Share:

आज के समय में लोग राशिफल देखकर ही अपने दिन की शुरुआत करते हैं. तो आइए जानते हैं आज का यानी 6 जून का राशिफल.

मेष- आज आप बातचीत में सन्तुलित रहें. शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं. नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है.

वृष- आज आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे. किसी पुराने मित्र से पुनः सम्पर्क हो सकते हैं. सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी.

मिथुन- आज आपके मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे. माता का सानिध्य तो मिलेगा, लेकिन वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज आपकी राशि में लाभ की स्थिति है.

कर्क- आज आपका मन अशान्त रहेगा. पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. खर्चों में वृद्धि होगी. माता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं.

सिंह- आज आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा. आय में वृद्धि हो सकती है.

कन्या- आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा और नौकरी में अफसरों का सहयोग तो मिलेगा, परन्तु कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना भी बन रही हैं. आज आपकी राशि में लाभ की स्थिति है.

तुला- आज आपके मन में निराशा एवं असंतोष के भाव रहेंगे. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि होगी.

वृश्चिक- आज आपको मानसिक तनाव भी हो सकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. मन अशान्त रहेगा. शिक्षा के लिए यात्रा पर जा सकते हैं. आज आपकी राशि में लाभ की स्थिति है.

धनु- आज आपके आत्मविश्वास में कमी आएगी. आलस्य की अधिकता रहेगी. घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. मित्रों का सहयोग मिल सकता है.

मकर- आज आपका परिवार के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. खर्चों में वृद्धि होगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. मित्रों का सहयोग मिलेगा.

कुंभ- आज आपके मन में आशा-निराशा के भाव रहेंगे. वाहन सुख में वृद्धि होगी. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. संचित धन में कमी आ सकती है.

मीन- आज आपके मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है और उच्च शिक्षा के लिए विदेश प्रवास के भी योग बन रहे हैं. परिवार का सहयोग मिलेगा.

रक्तप्रवाह सही रखने के लिए हाथ में धारण करें यह ब्रेसलेट

रम्भा तीज पर जरूर जानिए, आखिर किस कारण शिला बन गई रम्भा

नौकरी में आज इस राशि को होने वाला है बड़ा घाटा, रहे बचकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -