इन दो राशियों पर आज है भोले बाबा की कृपा, होगा सब मनोवांछित
इन दो राशियों पर आज है भोले बाबा की कृपा, होगा सब मनोवांछित
Share:

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं और ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानि 6 अगस्त का राशिफल.

मेष - आज आपके आत्मविश्वास में कमी रहेगी और इसी के साथ भौतिक सुखों में कमी रहेगी. स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें और मित्रों का सहयोग मिलेगा. यात्रा पर जा सकते हैं.

वृष - आज आपकी नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं और कारोबार में भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा. आज आपके लिए लाभ के अवसर बढ़ेंगे. परिश्रम अधिक रहेगा.


मिथुन - आज आपके शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं और वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ेंगे. आज आपके संचित धन में कमी आ सकती है लेकिन आप बातचीत में संयत रहें.

कर्क - आज आपके आत्मविश्वास में कमी आएगी और आप अपनी भावनाओं को वश में रखें. आज आपके अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी और आपका कारोबार बढ़ सकता है.

सिंह - आज आपकी आय में कमी एवं खर्चों की अधिकता से परेशान रहेंगे और कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है.

कन्या - आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी. परिवार में सुख-शान्ति रहेगी और किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है. आज आपके पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं.

तुला - आज आप आत्मसयंत रहें. धैर्यशीलता में कमी आएगी और परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है.


वृश्चिक- आज आपके मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है और कारोबार में भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा. आज आपके लिए शुभ दिन है भोलेनाथ आपके साथ है.


धनु - आज आपके घर-परिवार में धार्मिक-मांगलिक कार्य हो सकते हैं. भवन के सौन्दर्यीकरण पर खर्च बढ़ेंगे और आपके सर पर भोले बाबा का साया है.

मकर - आज आपके आत्मविश्वास में कमी आएगी. पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं और आपके अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी. 


कुंभ - आज आपके मन में नकारात्मकता का प्रभाव रहेगा और स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. आज आपके शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं. 


मीन - आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी, परन्तु स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा. आज आपको परिवार का सहयोग मिलेगा और आपकी माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं.

आज नागपंचमी पर इस राशि को मिलने वाला है बड़ा उपहार

आज बदल सकती है इन राशिवालों की नौकरी, इन्हे मिलेगा लाभ ही लाभ

आज इस एक राशि की सुधर जाएगी आर्थिक स्थिति, होंगे यह बड़े बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -