यदि अच्छे दिन की करना है शुरुआत तो जानें आज का भाग्य, अपने राशिफल के साथ
यदि अच्छे दिन की करना है शुरुआत तो जानें आज का भाग्य, अपने राशिफल के साथ
Share:

अपने दिन को और भी खास बनाना है तो राशिफल पढ़कर बनाए, दिन का हर काम मंगलमय होगा तो चलिए जानते है, आज यानि 05 अक्टूबर 2020 का राशिफल... 

मेष: आज सोमवार को प्रथम जन्म लग्न में चंद्रमा का प्रबल योग बन रहा है। शाम तक कोई खास डील फाइनल हो जाएगी। आपको आज राज्य से विशेष सम्मान प्राप्त हो सकता है। 

वृषभ: वृष राश‍ियों का आज नई योजनाओं को शुरू करने में मन लगेगा। किसी देवस्थान की यात्रा से मन को सकून मिलेगा। कानूनी विवाद में पड़ने से बचें अन्‍यथा ये मामला कुछ ज्‍यादा ही लंबा ख‍िंच जाएगा। आज प्रत‍ियोग‍िता में सफलता म‍िलने के योग हैं।

मिथुन: आज का दिन काफी रचनात्मक है। किसी क्रिएटिव और आर्टिस्टिक काम को पूरा करने में आप दिन बिता सकते हैं। आज जो काम आपको सबसे ज्यादा पसंद है वही करने को मिलेगा। 

कर्क: आज का दिन काफी सृजनात्मक है, जो भी काम लगन के साथ करेंगे। आज उसका फल उसी समय मिल सकता है। आपके अधूरे काम निपट जाएंगे। परिवार में भी महत्वपूर्ण चर्चाएं होंगी। 

सिंह: आज का दिन वैसे तो काफी व्यस्त रखने वाला है। लेकिन धर्म-अध्यात्म और पढ़ाई-लिखाई के मामले में थोड़ा समय निकाल ही लेंगे। कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारी आपके कार्यों में रुकावट डालने की कोशिश करेंगे।

कन्या: आज कन्‍या राश‍ि वाले जातक आपसी वार्ता-व्यवहार में सावधानी बरतें। आस-पास के लोगों से टकराव की नौबत न आए, इस बात का ध्यान रखें। किसी शुभ कार्य की चर्चा हो सकती है।

तुला: आज का दिन आपके लिए लाभकारक है। कार्य-व्यवहार से जुड़े सभी विवाद आज सुलझ सकते हैं। नए प्रॉजेक्‍ट पर भी कुछ काम शुरू हो सकता है। आज कार्य में परिवर्तन का योग बन रहा है।

वृश्चिक: वृश्चिक राश‍ि वाले आज अपनी माली हालात को लें तो आज आपका का दिन काफी मजबूत है। दिन भर लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। अतः प्रयत्नशील रहें। परिवार में सुख-शांत‍ि और स्थिरता का आनंद उठाएं।

धनु: धनु राश‍ि वालों के ल‍िए आज का दिन सावधानी और सतर्कता भरा है। बिजनेस के मामले में थोड़ा सा जोखिम उठाएं तो बड़ा लाभ होने की आशा है। रोजमर्रा के कामों से परे कुछ नए कामों में हाथ आजमाएं। 

मकर: मकर राश‍ि वालों के लि‍ए आज का दिन सामान्य है। भागीदारी में साझे में किया व्यापार काफी फायदा पहुंचायेगा। रोजमर्रा के घरेलू कामों को निबटाने का आज सुनहरा मौका है।

कुंभ: कुंभ राश‍ि वालों के ल‍िए आज का दिन अपने स्वास्थ्य के प्रति सावधानी बरतने का है। मौसम परिवर्तन से शीतोष्ण विकार उत्पन्न हो सकते हैं। खान-पान में लापरवाही बिल्कुल न बरतें। 

मीन: मीन राशि वालों के ल‍िए आज का दिन लाभकारक रहेगा। व्यापार में जोखिम उठाने का परिणाम आज हितकर रहेगा। परेशानियों को धैर्य और अपने मृदु व्यवहार से सुधार कर ठीक किया जा सकता है।

बदल रहे है इन राशि वालों के सितारें, आप भी जानें अपना राशिफल

आज बन रहे है खास योग, इन राशिवालों के पूरे होंगे हर काम

आज का दिन इन राशिवालों के लिए है खास, बन सकते है बिगड़े काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -