क्या कह रहे हैं आज आपकी राशि के सितारे, जानिए यहाँ राशिफल
क्या कह रहे हैं आज आपकी राशि के सितारे, जानिए यहाँ राशिफल
Share:

आज के समय में लोग राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करते हैं ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 5 नवम्बर का राशिफल।

5 नवम्बर का राशिफल -

मेष- आज शारीरिक और प्रेम की स्थिति मध्‍यम है लेकिन कर्मठ बने रहेंगे। आज ऊर्जा का संचार फिर भी रहेगा और व्‍यवसायिक स्थिति आपकी अच्‍छी हो रही है। आज स्‍वास्‍थ्‍य,प्रेम पर थोड़ा ध्‍यान रखने की जरूरत है लेकिन उलझें नहीं।

वृषभ- आज आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, और आपको ध्‍यान रखना है कि वाणी अनियंत्रित न हो। आज पूंजी निवेश न करें और स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। आज प्रेम की स्थिति बेहतर हो गई है।

कर्क- आज चिंताकारी सृष्टि का सृजन हो रहा है। किसी बात को लेकर मन परेशान रहेगा। किसी बात को लेकर मन बहुत परेशान रहेगा। आज आत्‍मविश्‍वास में कमी का अनुभव करेंगे और स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम रहेगा। आज प्रेम और व्‍यापारिक स्थिति भी बहुत अच्‍छी नहीं दिख रही है। 

सिंह- आज आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होती जा रही है और रुका धन वापस मिलेगा। आज आय के नवीन स्रोत बनेंगे और शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। आज प्रेम और व्‍यापार अच्‍छा चल रहा है।

कन्‍या- आज शासन-सत्‍ता पक्ष का सहयोग मिलेगा। आज उच्‍चाधिकारी प्रसन्‍न होंगे और कोर्ट-कचहरी में विजय के संकेत हैं। आज स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार होगा और व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी आप अच्‍छे चल रहे हैं।

तुला- आज जोखिम से उबर चुके हैं। अच्‍छी स्थिति होते जा रही है, आज स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम,व्‍यापार सब सुधरते जा रहा है।

वृश्चिक- आज परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। चोट लग सकती है। इसके अलावा स्‍वास्‍थ्‍य में परेशानी हो सकती है। प्रेम की स्थिति अच्‍छी है। आज आपका व्‍यापार भी ठीक चल रहा है लेकिन जोखिम लेने लायक नहीं है।

धनु- आज जीवनसाथी का सानिध्‍य मिलेगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। इसी के साथ स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार होगा। प्रेम की स्थिति अच्‍छी होगी और व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी आप अच्‍छे चलेंगे।

मकर- आज आप विरोधियों पर भारी पड़ेंगे और स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार होगा। आज गूढ़ ज्ञान की प्राप्ति होगी। आज बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा और प्रेम में सुधार होगा। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से अच्‍छे चलेंगे।

कुंभ- आज भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें। जो लोग अर्थशास्‍त्र या एकांट्स,गणित, व्‍यवसायिक गणित से जुड़े हैं, उनके लिए अच्‍छा समय है। आज स्‍वास्‍थ्‍य,प्रेम,व्‍यापार सब अच्‍छा चल रहा है।

मीन- आज बस गृहकलह से बचे। आज भौतिक सुख-संपदा में वृद्ध‍ि होगी और स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापार अच्‍छा है।

आज इन राशिवालों को मिलेगी कार्य में सफलता, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज चमकने वाला है इन राशिवालों का भाग्य, अच्छे हैं संकेत

जानिए यहाँ क्या कहता है आज आपका राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -