आज इस एक राशि को मिलने वाली है कोई बड़ी खुशखबरी
आज इस एक राशि को मिलने वाली है कोई बड़ी खुशखबरी
Share:

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखते हैं और ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानि 31 अक्टूबर का राशिफल.

आज का राशिफल- 

मेष- आज आपके जीवन में सकारात्मक परिणाम के भी अवसर हैं और विपरीत परिस्थितियां हैं क्योंकि अष्टम भाव में चन्द्रमा और गुरु का योग बन रहा है. आज अचानक परिस्थितियां प्रतिकूल दिखाई पड़ रही हैं और थोड़ा बचकर पार करिए. आज आपके लिए बहुत कोई बड़ी खुशखबरी आ सकती है.

वृषभ- आज सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा और मन में उहापोह की स्थिति रहेगी. आज नवप्रेम का आगमन होगा और अच्छी स्थिति जुड़ने वाली है. आज जीवनसाथी के साथ बहुत अच्छा समय बीतेगा और रोजी रोजगार के लिए अच्छा समय है.
 
मिथुन- आज शत्रु मित्रवत व्यवहार करेंगे और गूढ़ ज्ञान की प्राप्ति होगी. आज ननिहाल पक्ष, मामा के पक्ष से कोई खुशखबरी मिल सकती है और मानसिक चंचलता बढ़ी रहेगी. आज व्यवसाय बेहतर रहेगा. आज सेहत अच्छी रहेगी.

कर्क- आज लेखनी सधी हुई चल रही है और विद्यार्थियों-लेखकों के लिए बड़ा अच्छा समय है. आज निर्णय लेने की अद्भुत क्षमता होगी और यदि किसी पाठ्यक्रम या ट्रेनिंग में प्रवेश लेना चाहते हैं तो आज का दिन बहुत शुभ है. आज आप आगे बढ़ें और गुस्से से बचें. नुकसान हो सकता है.

सिंह- आज भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी का योग बना हुआ है और घर में उत्सव जैसा माहौल है. आज बड़ी अच्छी स्थिति है और कठोर वाणी से नुकसान हो सकता है. आज प्रेम मध्यम है और व्यवसाय ठीक रहेगा.

कन्या- आज आप घोर पराक्रमी बने हुए हैं और पराक्रम सफलता भी दिलाएगा और कार्यों को करने के लिए उचित समय है. आज आप क्रोध से बचें और प्रेम में समीपता रहेगी.

तुला- आज आपके लिए बड़ी अच्छी स्थिति है और प्रबल समय है. आज आपके लिए सब कुछ पा लेने के लिए उत्तम समय है. आज कुछ अधिक खर्च हो जाने की आशंका है. आज प्रेम की स्थिति पहले से अच्छा है.

वृश्चिक- आज सौम्यता बनी रहेगी और शुभता बढ़ रही है. आज नायक नायिका की भांति चमकते हुए दिख रहे हैं और फैशन वगैरह में कुछ अधिक खर्च हो जाने की आशंका है. आज प्रेम की स्थिति उत्तम है.

धनु- आज धैर्य बना रहेगा और आज शुभता में कमी आ सकती है. आज कुछ परेशान रहेंगे और खर्च की अधिकता, चीजों का हृास हो रहा है. बचकर पार करें. आज प्रेम की स्थिति पहले से बेहतर है.

मकर- आज रुका हुआ धन वापस मिलेगा और आय के नवीन स्रोत बनेंगे. आज हर दृष्टिकोण से अच्छा समय चल रहा है और मन में असमंजस बना रहेगा. आज प्रेम की स्थिति पहले से बेहतर है.

कुंभ- आज कोर्ट कचहरी में विजय के संकेत हैं और उच्चाधिकारी प्रसन्न होंगे. आज शासन सत्ता पक्ष से परेशानी हो सकती है और प्रेम की स्थिति पहले से बेहतर रहेगी.

मीन- आज भाग्यवश काम बनेगा और पूजा-पाठ में मन लगेगा. आज अच्छी स्थिति है और शुभता वाला समय चल रहा है. आज सामाजिक प्रतिष्ठा पर ध्यान रखें और प्रेम स्थिति ठीक रहेगी.

भाग्यवश बनने वाला है आज इस एक राशि का काम, मिलेगा पूरा-पूरा साथ

आज भाईदूज पर कोई नया काम ना करें इस राशि के लोग, कल से करें शुरुआत

दिवाली के बाद फूटने वाली है इन राशियों की किस्मत, मिलेगा दुःख ही दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -