आज इस एक राशि को मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी, लेने पर होगा लाभ
आज इस एक राशि को मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी, लेने पर होगा लाभ
Share:

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का यानि 30 मई का राशिफल.

मेष -  आज आपके शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं और परिश्रम की अधिकता रहेगी. आज आपका रहन-सहन कष्टमय रहेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

वृष - आज आपके शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. आय में वृद्धि होगी और क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें.

मिथुन - आज आपके कुटुम्ब परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. अफसरों का सहयोग मिलेगा.

कर्क - आज आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे और कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. वाहन सुख में वृद्धि होगी.

सिंह - आज आपकी धैर्यशीलता में कमी रहेगी और माता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. परिवार के साथ यात्रा पर जा सकते हैं.

कन्या - आज आप क्रोध के अतिरेक से बचें. परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती हैं और रहन-सहन कष्टमय रहेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

तुला - आज आपकी वाणी में कठोरता का प्रभाव बढ़ेगा और आप अपनी बातचीत में सन्तुलित रहें. संचित धन में कमी आ सकती है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

वृश्चिक - आज आपके मन में निराशा एवं अंसन्तोष के भाव रहेंगे. आय में मन में निराशा एवं अंसन्तोष के भाव रहेंगे और आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि की स्थिति रहेगी. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहे.

धनु - आज आपमें आलस्य की अधिकता रहेगी और मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा. जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं.

मकर - आज आप आत्मसंयत रहें. क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें, इसी के साथ आपको पिता का सहयोग मिलेगा. आज आप एक नई जिम्मेदारी के लिए तैयार रहे, लेने से होगा बड़ा लाभ.

कुंभ - आज आपके मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं.

मीन - आज आपके भवन सुख में वृद्धि होगी. नौकरी में यात्रा पर जा सकते हैं. जीवनसाथी से मतभेद बढ़ सकते हैं. रहन-सहन कष्टमय रहेगा.

आज सालों बाद इस एक राशि के नसीब में लिखा है सब कुछ, गणेश भगवान होंगे मेहरबान

मानसिक तनाव से गुजरेंगे आज इस राशि के लोग, होगा कुछ बड़ा नुकसान

शिव की कृपा से आज इन 3 राशियों के बनेंगे सारे काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -