आज इन राशि के जातकों का दिन होगा और भी खास, जानिए आपका राशिफल
आज इन राशि के जातकों का दिन होगा और भी खास, जानिए आपका राशिफल
Share:

आज नवरात्री का अंतिम दिन है और आज माँ सिद्धिदात्री की पूजा अर्चना की जाती है, और आज सभी रही के जातकों पर माँ की असीम कृपा रहती है, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए है आज यानि 30 मार्च 2023 का राशिफल.... 

मेष - प्रबंधन प्रशासन और अर्थ व्यापार के प्रयासों में प्रभावी रहेंगे. पारिवारिक एवं संवेदनशील विषयों में विवेक बनाए रखें. अपनों से करीबी बढ़ाएं. भौतिक विषयों पर ध्यान दें. करियर व्यवसाय में पेशेवरता रखें. 

वृष- दृष्टिकोण बड़ा होगा. भेंट वार्ता में स्पष्टता रखेंगे. विविध मामलों में साहस पराक्रम दिखाएंगे. बंधुजनों का साथ सहयोग पाएंगे. उत्साह और विश्वास से भरे रहेंगे. चर्चा संवाद बनाए रखेंगे. सहकारी प्रयासों से जुड़ेंगे. 

मिथुन- सगे संबंधियों और परिजनों का प्रेम और भरोसा जीतेंगे. परंपरागत मामले संवार पाएंगे. धन संपत्ति के विषय सहजता से आगे बढ़ेंगे. व्यक्तिगत प्रभाव बना रहेगा. भेंट संवाद में रुचि लेंगे. संस्कारों को बल मिलेगा. 

कर्क- अप्रत्याशित लाभ और उछाल मिलने के संकेत हैं. रचनात्मकता में वृद्धि होगी. व्यवसायिक संवार का प्रतिशत ऊंचा रहेगा. सभी क्षेत्रों में प्रभावशाली प्रदर्शन करेंगे. अपेक्षाओं पर खरे उतरेंगे. सृजनात्मकता बढ़ाएंगे.

सिंह- सूझबूझ और सजगता से आगे बढ़ने का दिन है. नीति नियमों का पालन बनाए रखें. कामकाज में संतुलन बढ़ाएं. रिश्तों के प्रति सकारात्मक रहेंगे. पेशेवर मामलों जिम्मेदार बनेंगे. तैयारी से आगे बढ़ेंगे. खर्च निवेश पर नियंत्रण रखेंगे. 

कन्या- लक्ष्य साधने के प्रयास बनाए रखेंगे. स्मार्ट वर्किंग बढ़ाएंगे. महत्वपूर्ण मामलों को गति देंगे. प्रतिस्पर्धा बढ़ाने का प्रयास करेंगे. करियर व्यापार बेहतर बना रहेगा. भेंट वार्ता में सफल होंगे. फोकस बनाए रखेंगे.

तुला- अधिकारियों का साथ और विश्वास बनाए रखेंगे. कार्यक्षेत्र में प्रभाव बढ़ेगा. जीवन स्तर ऊंचा होगा. आकर्षक प्रस्ताव मिलेंगे. प्रशासन प्रबंधन का ध्यान रखेंगे. विभिन्न प्रयासों में तेजी बनी रहेगी. सहजता से बात रखेंगे. 

वृश्चिक- धर्म आस्था और विश्वास के मामलों में बेहतर परिणाम बनेंगे. चहुंओर शुभता बनाए रखेंगे. उच्च शैक्षिक कार्यों में अवसर संवरेंंगे. कार्यक्षेत्र में समय देंगे. भाग्य बल मजबूत बना रहेगा. दीर्घकालिक योजनाओं को गति देंगे. 

धनु- घर परिवार और अपनों को समय देंगे. करीबियों की बातों का सम्मान करेंगे. रक्त संबंधियों से बनाकर चलेंगे. समय साधारण प्रभाव का है. सोच विचारकर निर्णय लेंगे. सहज गति से आगे बढ़ते रहेंगे.

मकर- एक दूसरे की सहायता का भाव रखेंगे. करियर कारोबार में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. संतुलन सामंजस्य पर बल रहेगा. कामकाज में धैर्य और विश्वास दिखाएंगे. दाम्पत्य जीवन में सुख सौख्य रहेगा. 

कुंभ- वाणी व्यवहार के प्रति सजग रहें. मित्रों का भरोसा बनाए रखें. कार्यक्षेत्र में समय बढ़ाएंगे. मेहनत से विरोधियों पर अंकुश रखेंगे. आर्थिक पक्ष बेहतर रहेगा. पेशेवर परिणाम पाएंगे. नीति नियमों पर अमल रहेगा. 

मीन- मनोबल और उत्साह बना रहेगा. प्रियजनों के भ्रमण मनोरंजक में रुचि लेगे. बौद्धिक कार्यों में तेजी रखेंगे. लक्ष्य समय से पूरा करेंगे. नए लोगों से जुड़ाव का प्रयास रखेंगे. शै़क्षक विषयों में रुचि बढ़ेगी. 

'ऐसा बम मारेंगे, हिंदुस्तान के मंदिरों में घंटियां नहीं बजेंगी..', कंगाल पाकिस्तान की गीदड़भभकी, Video

मद्रास उच्च न्यायालय ने पी. वडमलाई को अतिरिक्त न्यायाधीश के रूप में पदोन्नत किया

आज इन राशि के जातकों पर होगी माँ कालरात्रि प्रसन्न, यहाँ जानिए आपका राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -