आज इन राशिवालों को होगी धन की प्राप्ति, जानिए क्या कह रहे हैं आपकी राशि के सितारे
आज इन राशिवालों को होगी धन की प्राप्ति, जानिए क्या कह रहे हैं आपकी राशि के सितारे
Share:

आज के समय में लोग राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 30 अप्रैल का राशिफल।

30 अप्रैल का राशिफल-

मेष: आज बहुत ही अच्छा दिन है और दिन अवसर से भरा होने वाला है। अगर आप नौकरी करते हैं तो पद एवं अधिकारों में वृद्धि होगी। आज आपके हाथ कुछ बहुत अच्छा लग सकता है।

वृषभ: आज बहुत ही बेहतरीन और सकारात्मकता से भरा हुआ रहेगा। इसी के साथ संतान के अच्‍छे आचरण और उनकी सफलता का यश आपको ख़ुशी देगा।

मिथुन: आज का दिन भक्ति और भगवान की आराधना में ही बीतने वाला होगा। काम के प्रति आपकी पूरी निष्‍ठा रहेगी। आप अपनी बुद्धि और विवेक से कुछ नया करने की कोशिश करेंगे। आज रुके हुए धन की प्राप्ति होगी।

कर्क: आज का दिन लाभदायक सिद्ध होगा। आपके किए हुए कार्य में आपको सफलता मिलने के आसार है। आप अपनी बोलचाल से किसी बहुत बड़े अफसर को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहेंगे। 

सिंह: आज का दिन बेहद ही खास साबित हो सकता है। आपके जीवन में कुछ नए परिवर्तन होंगे, जो आपको लाभ देंगे। 

कन्या: आज का दिन बहुत सारी खुशियां लेकर आ रहा है। इसके अलावा जीवन में उमंग और उत्साह के साथ उल्लास भी होगा लेकिन ऐसे अनावश्यक खर्चे सामने आएंगे, जो कि न चाहते हुए भी मजबूरी में करने पड़ेंगे। 

तुला: आज किसी भी बात का निर्णय बहुत ही सोच समझकर लेना होगा। इसके अलावा आपको अकस्मात् कोई राजकीय दंड मिल सकता है, इसलिए जोखिम के काम से दूर रहें। 

वृश्चिक: आज आपका दिन बहुत ही खास होने वाला है। इसके अलावा आपके किए गए कार्यों से आपके परिवार का मान बढ़ेगा। आज आपकी निर्णय लेने की क्षमता का लाभ भी आपको मिलेगा।   

धनु: आज का दिन कुछ इस तरह होने वाला है, कि इन राशिवालों को अपने विशेष कार्य के लिए धैर्य से काम करना होगा। इसके अलावा जल्दबाजी में किए गए कार्य से हानि हो सकती है। 


मकर: आज का दिन बहुत ही व्यस्त रहने वाला है। आपके अधिकारों में वृद्धि के साथ-साथ उत्तरदायित्व भी बढ़ेंगे। आपके ऊपर जिम्‍मेदारियों का बोझ आ सकता है। 

कुंभ: आज का दिन थोड़ा दुखदायी हो सकता है। हो सकता है कि आज समय आपका साथ नहीं देगा। आज आपके साथ बहुत कुछ अच्छा नहीं होने वाला है। कुछ मुश्किलें आ सकती हैं।

मीन: आज का दिन थोड़ा परेशानियों से भरा हुआ हो सकता है, और साथ ही तबियत में खराबी या फिर मन बेचैन भी रह सकता है। आज आपको बड़े कष्ट हो सकते हैं।

देश में कोरोना महामारी के बीच सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #ResignModi, फेसबुक ने किया ब्लॉक...

कोरोना भूल शादी के मजे ले रहे थे लोग, पहुंची पुलिस तो भागे

पैसे के लिए इस मशहूर अभिनेता ने बेचा अपना घर, किराए के घर में हो रहा गुजारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -