+

आज बदल सकती है इन राशिवालों की नौकरी, इन्हे मिलेगा लाभ ही लाभ

Aug 03 2019 08:20 AM
आज बदल सकती है इन राशिवालों की नौकरी, इन्हे मिलेगा लाभ ही लाभ

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखे बिना नहीं करते हैं और आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 3 अगस्त का राशिफल.

मेष- आज आपका पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा और मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद होने का खतरा है.

वृषभ - आज इस राशिवालों की नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना हो सकती है और आपके कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है. आज आपकी आय में वृद्धि होगी. 

मिथुन- आज आप आत्मविश्वास से भरे तो रहेंगे परंतु अति उत्साही होने से बचें. आज आपको माता का सानिध्य मिलेगा और आप बातचीत में संयत रहें. 

कर्क- आज आपकी वाणी में सौम्यता तो रहेगी लेकिन फिर भी अपनी भावनाओं को वश में रखें. आज आपके परिवार में आपसी मतभेद बढ़ सकते हैं. 

सिंह- आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी और धैर्यशीलता में कमी भी आ सकती है. आज आपका किसी मित्र से वाद-विवाद की स्थिति बन सकती है. )

कन्या- आज आप क्रोध एवं आक्रोश के अतिरेक से बचें और अपनी बातचीत में संयत रहें. इसी के साथ आज आपकी दिनचर्या अव्यवस्थित हो सकती है. 

तुला- आज आपके मन में क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे और पारिवारिक परेशानियां बढ़ सकती हैं. आज आपका रहन-सहन कष्टमय रहेगा. धन में वृद्धि होगी. 

वृश्चिक- आज आपको उच्च शिक्षा के लिए किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है और परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. माता से धन प्राप्ति हो सकती है. 

धनु- आज आपका मन अशान्त रहेगा और मन में नकारात्मकता का प्रभाव रहेगा. आज आपकी नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं. 

मकर- आज आपका स्वभाव जिद्दीपनभरा हो सकता है. आज किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के अवसर मिल सकते हैं और अनियोजित खर्च बढ़ेंगे. 

कुंभ- आज आपके मन में क्षणे रूष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे और शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. आज आपके कार्यक्षेत्र में कठिनाई आ सकती है. 

मीन- आज आपकी धैर्यशीलता में कमी आयेगी और सन्तान को स्वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हें. इसी के साथ आज मित्रों का सहयोग मिलेगा और परिवार का सहयोग मिलेगा. 

आज इस एक राशि की सुधर जाएगी आर्थिक स्थिति, होंगे यह बड़े बदलाव

बड़ी किस्मत से आज खुलेगा इस राशि का ताला, मिलेगा सौभाग्य

हिन्दू तलाक़ दे तो एक साल जेल, मुस्लिम दे तो तीन साल, एक देश में दो कानून क्यों ?