आज सालों बाद इस एक राशि के नसीब में लिखा है सब कुछ, गणेश भगवान होंगे मेहरबान

May 29 2019 04:00 AM
आज सालों बाद इस एक राशि के नसीब में लिखा है सब कुछ, गणेश भगवान होंगे मेहरबान

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का यानी 29 मई का राशिफल.

 
मेष-
आज आपका पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. वाहन सुख में वृद्धि होगी. कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे और परिश्रम अधिक रहेगा.

वृष- आज आपका मन अशान्त रहेगा. वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा और बातचीत में सन्तुलित रहें. वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं.

मिथुन- आज आपकी वाणी में सौम्यता तो रहेगी, परन्तु धैर्यशीलता में कमी रहेगी और जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं.

कर्क- आज आपके मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे. नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं और आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. 

सिंह- आज आपकी वाणी में कठोरता का प्रभाव बढ़ सकता है. बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें और किसी मित्र के सहयोग से कारोबार को गति मिल सकती है.

कन्या- आज आप आत्मसंयत रहें. क्रोध के अतिरेक से बचें. नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं और आपकी आय में वृद्धि होगी.

तुला- आज आपके मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव् रहेंगे और नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है.

वृश्चिक- आज आपको शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे और परिवार के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. अनियोजित खर्च बढ़ेंगे.

धनु- आज आप आत्मसंयत रहें. क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचने का प्रयास करें और किसी मित्र के सहयोग से धनार्जन के साधन बन सकते हैं.

मकर- आज आपको मानसिक शान्ती तो रहेगी, परन्तु आत्मविश्वास में कमी आएगी. आज आपके माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. खर्च अधिक रहेंगे.

कुंभ- आज आपका मन अशान्त रहेगा. क्रोध की अधिकता हो सकती है. मित्रों का सहयोग मिलेगा. आय की स्थिति में सुधार होगा और परिश्रम अधिक रहेगा.

मीन- आज आपकी पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. जीवनसाथी से नोंक-झोंक हो सकती है और सन्तान सुख में वृद्धि होगी. आज आप पर गणेश भगवान की कृपा होने वाली है और सारे काम बनने वाले हैं.

मानसिक तनाव से गुजरेंगे आज इस राशि के लोग, होगा कुछ बड़ा नुकसान

शिव की कृपा से आज इन 3 राशियों के बनेंगे सारे काम

आज बड़ी दुर्घटना का शिकार हो सकते हैं आप, ना जाए कहीं बाहर