कैसी रहेगी आपके लिए होली, जानिए यहाँ आपका राशिफ़ल
कैसी रहेगी आपके लिए होली, जानिए यहाँ आपका राशिफ़ल
Share:

आज के समय में लोग राशिफल देखते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 29 मार्च का राशिफल। आज होली का पर्व मनाया जा रहा है। ऐसे में होली का दिन आपकी किस्मत में क्या लेकर आए है यह हम आपको बताने जा रहे हैं।

मेष: आज आपका दिन काम के लिहाज से खास रहने वाला है। आज आपके दिन की शुरुआत कुछ परेशानियों से हो सकती है लेकिन फिर भी कुछ बेहतरीन हो सकता है। आज आपके लिए प्रेम प्रस्ताव आ सकते है। इसके अलावा आपको सफलता प्राप्त हो सकती है। होली आपके लिए शुभ है।

वृषभ: आज आप संबंधों को अच्छे से निभाने की कोशिश करें। आज आप पर कार्य का दबाव रहेगा। इसके अलावा किसी खास काम के संबंध में बड़ा निर्णय लेना पड़ सकता है। आज आपको किसी खास का सहयोग मिलेगा। अजनबी लोगों से दूर रहें। आपके लिए होली कुछ खास नहीं है।

मिथुन: आज आपके लिए दिन बहुत ही खास होने वाला है। आज आप आत्मविश्वास से भरे होंगे और अधूरे काम पूरे होंगे। आज कार्यक्षेत्र में नए मौके मिल सकते हैं और व्यापार में कोई नया अनुबंध मिल सकते है। आज आपके लिए होली बहुत ख़ास हो सकती है।

कर्क: आज आपके लिए दिन कुछ परेशानी लेकर आ सकता है। भोलेनाथ की कृपा हो सकती है। आज कार्यस्थल पर चल रहे विवाद से निजात मिल सकती है। इसके अलावा वाणी पर संयम रखें। आज होली आपके लिए ख़ास होगी।

सिंह: आज आपको अपनी सोच को सकारात्मक रखने की जरूरत है। आज दिन मिलाजुला रहेगा। इसके अलावा आप वरिष्ठजनों से काम की सलाह लें। आज पढ़ाई में रूचि रहेगी। आज आपको धैर्य रखने की जरूरत है। आज होली आपके लिए ख़ास होगी।

कन्या: आज आपके मान-सम्मान में वृद्धि के योग हैं। परिजनों से सहयोग और आशीर्वाद मिलेगा। आज का दिन अच्छा रहने वाला है। नए परिचय आपके काम आएंगे। नौकरी में उन्नति के योग हैं। होली बहुत बुरी है आपके लिए।

तुला: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। जीवनसाथी की सलाह पर ध्यान दें। बिजनेस में कुछ नया शुरू करने पर फायदा मिल सकता है। किसी गैरजरूरी विवाद से बचने की कोशिश करें। आज होली आपके लिए अच्छी साबित नहीं होगी।

वृश्चिक: आज आपके लिए दिन चुनौतीपूर्ण रहने वाला है। आपकी योजनाओं, कार्यों आदि की आलोचवना हो सकती है। आज व्यापार के लिए दिन अच्छा है। प्रेम के लिए दिन अच्छा है। होली भी शुभ-शुभ है।

धनु: आज आपके खर्च में अधिकता रहेगी। इसके अलावा जीवनसाथी से विवाद से मुश्किलें बढ़ेंगी। आज व्यवहार और वाणी पर संयम बरतें। कोई अच्छी खबर मिल सकती है और होली शुभ हो सकती है।

मकर: आज व्यवसाय में अप्रत्याशित लाभ की उम्मीद कर सकते हैं। इसके अलावा जीवनसाथी या पार्टनर के साथ अच्छा समय बितेगा। आज संतान से जुड़ी समस्या हल करने में कामयाब रहेंगे। होली शुभ होने वाली है।

कुंभ: धार्मिक कार्यों में आस्था रहेगी। बड़े निवेश से बचने की कोशिश करें या इस दिन के लिए टाल दें। आज कार्यक्षेत्र पर किसी अधिकारी या साथी कर्मचारी से विवाद या मनमुटाव हो सकता है। होली शुभ नहीं होगी, सब कुछ बिगड़ सकता है।

मीन: आज प्रेम-प्रसंग के लिए दिन अच्छा है। मानसिक रूप से प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। आज व्यवसाय में लाभ की संभावना है। आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी। होली आपके लिए अच्छी नहीं होगी।

कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, जल्द ही EPFO खातों के लिए जारी होगा नया नियम

गोल्डन ड्रेस में नजर आया नोरा फतेही का कातिलाना अवतार, फोटोज देख दीवाने हुए फैंस

नगर निगम की बड़ी लापरवाही, जहरीली गैस के रिसाव से हुई कर्मचारी की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -