आज भूलकर भी किसी की बुराई ना करें इस एक राशि के लोग वरना होगा बुरा
आज भूलकर भी किसी की बुराई ना करें इस एक राशि के लोग वरना होगा बुरा
Share:

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं और ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 29 अगस्त का राशिफल.


मेष- आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी लेकिन आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है. आज आपकी माता के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा. शिक्षा में व्यवधान रहेंगे.

वृष- आज आपका मन अशान्त रहेगा और जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. आज आपके भवन सुख में वृद्धि होने वाली है और किसी रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है. 

मिथुन- आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी लेकिन बातचीत में संयत रहें. आज आपको किसी मित्र के सहयोग से कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है.

कर्क- आज आप अपनी भावनाओं को वश में रखें और बातचीत में संयत रहें. आज आपको किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं.

सिंह- आज आपके आत्मविश्वास में कमी रहेगी और आप आत्मसंयत रहें. आज आप क्रोध के अतिरेक से बचें और जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं.

कन्या- आज आपके मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे और नौकरी में इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. आज आप अपने स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें.

तुला- आज आपका मन अशान्त रहेगा और परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है. आज आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी, परन्तु रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. 

वृश्चिक- आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और वाणी में सौम्यता रहेगी, लेकिन माता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. संचित धन में वृद्धि होगी.

धनु- आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी लेकिन आत्मविश्वास में कमी रहेगी. आज आपके मन में नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है और कारोबार में वृद्धि हो सकती है.

मकर- आज आपके आत्मविश्वास में कमी आयेगी और आपकी आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि को स्थिति रहेगी. आज आप स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. 

कुंभ- आज आपके मन में उतार चढ़ाव के भाव रहेंगे और पारिवारिक समस्या परेशान कर सकती हैं. आज आपको पिता का साथ मिलेगा और धन की स्थिति में सुधार होगा.

मीन- आज आप आत्मसंयत रहें और क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. आज आप किसी मित्र के सहयोग से सम्पत्ति में निवेश कर सकते हैं. ध्यान रहे आज आप भूलकर भी किसी को बुरा ना कहे वरना परेशानी में घिर सकते हैं.

धार्मिक यात्रा पर जरूर जाए आज इस एक राशि के लोग, होगा महांलाभ

आज इस एक राशि को मिलेगा बहुत बड़ा लाभ, चमक उठेगी किस्मत

आज विवाद एवं झगड़े से बचकर रहे इस राशि के लोग, इन्हे होगा बड़ा नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -