आज इस एक राशि पर है भोलेनाथ की नजर, रहे बचकर

May 28 2020 04:00 AM
आज इस एक राशि पर है भोलेनाथ की नजर, रहे बचकर

आजकल लोग राशिफल देखने के बाद अपने दिन की शुरुआत करते हैं. ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 28 मई का राशिफल.

28 मई का राशिफल -

मेष- आज आपकी धैर्यशीलता में कमी आयेगी और आपकी नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं. आज आपकी नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. 


वृष- आज आपकी पारिवारिक समस्याएं बढ़ सकती हैं. आज क्रोध की अधिकता रहेगी. आज माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं और खर्च बढ़ सकते हैं.

मिथुन- आज आपको मानसिक असन्तोष रहेगा. परिवार की समस्याएं बढ़ सकती हैं. आय में कमी एवं खर्चों में अधिकता की स्थिति रहेगी.

कर्क- आज आपके मन में आशा-निराशा के भाव रहेंगे. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. तरक्की के अवसर भी मिल सकते हैं.

सिंह- आज आप आत्मसंयत रहें. क्रोध के अतिरेक से बचें. नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. कठिनाइयों का सामना करना पड़ा सकता है. आज आप पर भोलेनाथ की दृष्टि है, काम सोच समझकर करें.

कन्या- आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी, परन्तु आत्मविश्वास में कमी रहेगी. नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है. परिश्रम अधिक होगा.

तुला- आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. धर्म-कर्म में रुचि हो सकती है और मीठे खान-पान के प्रति रुझान बढ़ सकता है. बातचीत में संयत रहें.

वृश्चिक- आज आपके मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी और नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं.

धनु- आज आपके मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे. भवन के रख-रखाव तथा सौन्दर्यीकरण पर खर्च बढ़ सकते हैं और धैर्यशीलता में कमी रहेगी.

मकर- आज आपके मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे और स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. कुछ पुराने मित्रों से पुनः सम्पर्क हो सकते हैं.

कुंभ- आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाना हो सकता है. परन्तु स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. 

यहाँ जानिए क्या कहते हैं आज आपकी किस्मत के सितारे

सेहत को लेकर सचेत रहे आज इस राशि के लोग

जानिए क्या कहते हैं आपके राशि के सितारे