इस एक राशि को सावन के महीने में मिलेगा सुख ही सुख

Jul 28 2019 04:00 AM
इस एक राशि को सावन के महीने में मिलेगा सुख ही सुख

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए आज का राशिफल यानि 28 जुलाई का राशिफल लेकर आए हैं. आइए जानते हैं क्या लिखा है आपकी राशि में.

मेष- इस राशि के लोगों के लिए मानसिक शान्ति के साथ दिन अच्छा गुजरने वाला है और आपकी माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा. इसी के साथ इस राशि के जातकों को किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में गति मिल सकती है.

वृषभ- इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सकारात्मक रूप से आश्चर्यजनक रहने की संभावना है और आपको अचानक धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. इसी के साथ आज आपकी नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है.

मिथुन- आज के दिन आप थोड़ा संभल कर रहें और आपको क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचना होगा. आज आपकी माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. 

कर्क- आज आप थोड़ा सावधान रहे और आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. आज आपके परिवार की समस्याएं आपको परेशान कर सकती हैं. 

सिंह- आज आपको मानसिक तनाव हो सकता है और इसी के साथ आपमें क्रोध की अधिकता रहेगी. आज आप व्यर्थ के वाद-विवाद तथा लड़ाई-झगड़ों से बचे.

कन्या- आज आपके लिए नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है और इसी के साथ ही नौकरी में पदोन्नति भी हो सकती है, परन्तु परिवार से दूर जाना हो सकता है. 

तुला- आज आपके लिए दिन अच्छा रहेगा और आपके मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे. आज आपको नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी.

वृश्चिक- आज आपके किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं और आपको भवन सुख में वृद्धि होगी. आज आप किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं.

धनु- आज आपका मन अशान्त रहेगा और इसी के साथ ही इस राशि के जातकों के स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. आज किसी मित्र के सहयोग से आय में स्रोत विकसित हो सकते हैं. 

मकर- आज आपके आत्मविश्वास में कमी आएगी, लेकिन नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. आज आप परिवार से दूर जा सकते हैं. सावन में आपकी किस्मत चमकने वाली है.

कुंभ- आज आप आत्मसंयत रहे और आपकी धैर्यशीलता में कमी आएगी. आज आपको किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. 

मीन- आज आपको शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है और नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं. आज आपकी आय में वृद्धि होगी.

सावन के पूरे महीने है इस एक राशि की चांदी ही चांदी, होंगे सब काम

आज इस एक राशि पर खुलकर मेहरबान होंगे भोलेनाथ

सावन में इस एक राशि के लिए बहुत खराब है दिन, न करें कोई शुभ काम