101 साल बाद बन रही है इस एक राशि की आर्थिक स्थिति अच्छी, होगा बड़ा धनलाभ
101 साल बाद बन रही है इस एक राशि की आर्थिक स्थिति अच्छी, होगा बड़ा धनलाभ
Share:

आज के समय में लोग राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करना पसंद करते हैं क्योंकि उससे दिन में होने वाले सभी कामों के बारे में पता चलता है. तो आज हम लाये हैं आज का यानी 28 अप्रैल का राशिफल.

28 अप्रैल का राशिफल -

मेष राशि - आज आप परिवार वालों के साथ घर पर ही मनोरंजन का प्लान बनायेंगे. इसी के साथ अगर आप व्यापारी वर्ग के हैं तो काम रूकने से थोडा परेशान होंगे. आर्थिक स्थिति को ठीक बनाये रखने के लिए खर्चों पर थोडा नियंत्रण रखने की जरुरत है. आज वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों का काम धीमी गति से पूरा होगा. इसी के साथ आपकी दिनचर्या में बदलाव आयेगा. आज जीवनसाथी आपसे प्रसन्न रहेंगे, साथ ही आपके कार्यों में सहयोग भी करेंगे.

वृष राशि - आज अपनी योजनाओं से आप लोगों को सहमत कर लेंगे. भाग्य कापूरा-पूरा साथ आपको मिलेगा. आज  कुछ दिनों से पेंडिंग काम आज पूरा हो जायेगा. लवमेट के लिए आज का दिन फेवरेबल रहेगा. आज  माता-पिता से आज कोई अच्छी सलाह मिलेगी,जिससे आपको लाभ होगा. 

मिथुन राशि - आज आपका कोई जरूरी काम पूरा हो सकता है. आज महिलाओं के लिए आज का दिन राहतपूर्ण रहने वाला है और आप बिजनेस के सिलसिले में किसी मित्र से फ़ोन पर लम्बी बात करेंगे. आज समाज में आपका दायरा बढ़ेगा. दाम्पत्य जीवन में नयापन आयेगा. आज लवमेटस के रिश्तों में चल रही अनबन आज समाप्त हो जायेगी. 

कर्क राशि - आज अधिकारियों के साथ आपको अपने व्यवहार में थोड़ी सावधानी रखनी चाहिए. आज पेरेंट्स की सलाह आपके लिए कारगर साबित होगी. आज  विरोधियों से बचकर रहने की जरुरत है. आज योगा करें आप बेहतर महसूस करेंगे.


सिंह राशि - आज आपको धन लाभ के कई मौके मिलेंगे. आज परिवार के सहयोग से आपके काम समय से पुरे हो जायेंगे. आपको फिजूल की बातों में पड़ने से बचना चाहिए. आज सेहत में भी कुछ उतार-चढ़ाव बना रहेगा. आज जीवनसाथी की भावनाओं की कद्र करें. 

कन्या राशि - आज किसी जरूरी काम में जीवनसाथी की सलाह लेना अच्छा रहेगा. आज दाम्पत्य जीवन में खुशियाँ बढ़ेगी. आज अचानक धन लाभ होने का योग बन रहा है और आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी. ऑफिस के किसी काम में फ़ोन से सहकर्मियों से मदद मिलेगी.

तुला राशि - आज आपका वैवाहिक जीवन खुशियों  से भरा रहेगा. परिवार के साथ बेहतर तालमेल बनाकर चलें. आज आप खुद को तरोताजा महसूस करेंगे. आज बड़े-बुजुर्ग की सलाह आपके लिये फायदेमंद रहेगी.

वृश्चिक राशि - आज किसी काम में भाई-बहन आपका हाथ बटायेंगे. आपका काम जल्दी पूरा होगा. आप आपके तरक्की के कई नये रास्ते खुले नजर आएंगे. आज आप अपना समय कोई पुस्तक पढ़ कर बितायेंगे. परिवार वालों के साथ घर पर ही कोई मूवी देखेंगे. दाम्पत्य जीवन में खुशियाँ आयेंगी. 

धनु राशि - आज आपका मन प्रसन्न रहेगा. आपको किसी कानूनी मामले में कुछ खास लोगों से मदद मिल सकती है. आज परिवार में सबकी इच्छा पूरी करने में आप सफल होंगे. किसी दोस्तों के साथ फ़ोन पर लम्बी बात होगी. आज आपको कुछ नये बिजनेस प्रपोजल मिलेंगे. संतान से सुख की अनुभूति मिलेगी. आज कार्यों में जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होता रहेगा. 

मकर राशि - आज आप घर पर ही ऑफिस के काम में बिजी रहेंगे. दिनभर के काम से आपको शाम को थकान महसूस करेंगे. जीवनसाथी के साथ अपने रिश्तों को लेकर आप कुछ ज्यादा ही भावुक होंगे. आज आपको अपनी भावनाओं पर थोड़ा काबू रखना चाहिए. साथ ही बिना वजह के खर्चों पर नियंत्रण रखना चाहिए. आज अविवाहितों को विवाह के लिए अच्छा रिश्ता आयेगा. 

कुंभ राशि - आज आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा. आप खुद को सेहतमंद महसूस करेंगे. रोजमर्रा के काम में आपको सफलता मिलेगी. आज किसी विशेष कार्य में की गई मेहनत का फल आपको अवश्य मिलेगा. कुछ लोगों को आपके विचार पसंद आयेंगे. आज अचानक धनलाभ होने के योग बन रहे है. आज ऑफिस के सहकर्मी आपसे फ़ोन पर मदद लेंगे। लवमेटस अपनी शादी की बात घर पर करेंगे. 

मीन राशि- आज शाम तक कोई शुभ समाचार मिलने से घर में अच्छा माहौल बन जायेगा. आज इस राशि के नवविवाहित जातकों का दिन खुशियों भरा रहेगा. पारिवारिक चीज़ों को आप अच्छे से संभाल लेंगे. आज ऑनलाइन व्यापार कर रहे लोगों को आज फायदा होगा. लवमेटस एक दुसरे के प्रति विश्वास बनायें रखे, रिश्तें अच्छे बने रहेंगे. करियर में आपको सफलता मिलेगी.

सूर्या-ज्योतिका की फिल्म के मुद्दे पर सरकार ने किया हस्तक्षेप

क्या कहता है आपका राशिफल, जानिए यहाँ?

आज से ही शुरू कर दें श्री विन्ध्येश्वरी चालीसा का पाठ, दूर होंगे सारे दुःख

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -