कई सालों बाद फिर चमकेगी इन राशि वालों की किस्मत, ऐसा होगा आपका राशिफल
कई सालों बाद फिर चमकेगी इन राशि वालों की किस्मत, ऐसा होगा आपका राशिफल
Share:

आज के समय में हर कोई अपने काम और दिन की शुरुआत अपने राशिफल के साथ करना चाहता है, तो चलिए जानते है आज यानि 27 सितंबर 2020 का राशिफल....

मेष -दिन की शुरुआत में खुश खबर मिलेगी। आज काम करने का उत्साह बना रहेगा। किसी कठिन काम को अंजाम दे सकते हैं। घर में आज सुख शांति बनी रहेगी। 

वृषभ - आपना कर्ज पत्नी की सहायता से आप कम कर पाएंगे। पैसों की आवक और जावक में मेल बैठाना होगा। आपके स्वभाव की वजह से घर में किसी को मानसिक दुःख हो सकता है। 

मिथुन - आज आपको अपने काम और योजना के प्रति निष्ठा दिखानी होगी। मानसिक स्वास्थ्य आज आपको काम में परेशानी दे सकता है। बीती हुई बातों का डर और काम का तनाव आपको उदास बना देगा।

कर्क - आपका काम बांटने के लिए परिवार के सदस्य साथ देंगे। व्यापार करने वालों को उचित इंसान से मदद मिलेगी, जो काम का स्तर और अच्छा बनाने में मददगार होगी। 

सिंह - आपके स्वभाव पर बचपन में किसी ने कही बात का या घटना का असर अभी भी है, उस घटना या बात के बारे में हीलर या काउंसलर से सलाह लें। ताकि, वह अपने आप के रास्ते की रुकावट ना बने। 

कन्या - आज काम धीमी गति से होंगे, लेकिन आपके अंदर का धीरज भी बना रहेगा। अपने काम से ज्यादा पारिवारिक काम में रुचि होगी। कोई नहीं योजना बनाने और उसे अमल में लाने का प्रयास जारी रहेगा।

तुला - नए ज्ञान को आप जीवन जीवन में आगे बढ़ने के लिए और पैसों से जुड़ा मार्ग निकालने की कोशिश करेंगे। आप अपनी जिंदगी में बदलाव लाने का प्रयत्न योग्य दिशा में कर रहे हैं।

वृश्चिक - जीवन से जुड़ी बातों में संतुलन लाना जरूरी है। खर्च हुए पैसों का अफसोस होगा। आपकी चिंता और परेशानी आप व्यक्त नहीं कर सकेंगे। ना ही उस पर कोई हल निकाल पाएंगे।

धनु - आपके पिता का आपके प्रति और आपका उनके प्रति रोष बना रहेगा। जिन बातों पर मतभेद होता है, उन बातों को आज के दिन टाल दें। पिता से पैसों की अपेक्षा ना करें। 

मकर - किसी भी बात की जड़ तक जाना आपको बखूबी आता है। फिर चाहे बात काम से जुड़ी हो या घर की समस्याओं से और यही बात है कि आप कोई भी सवाल का जवाब बखूबी से निकाल सकते हैं।

कुंभ - आप आपके खुशनुमा स्वभाव और साहस उत्साह के लिए लोगों में प्रसिद्ध है। आज यही खूबी आपको नए काम शुरू करने में मदद करेगी। नए काम के लिए मित्र से सहायता और प्रोत्साहन दोनों मिलेगा।

मीन - पिछले कुछ दिनों से आपने अपनी परिस्थिति में काफी सकारात्मक बदलाव देखा है और यही बदलाव आप को कायम रखने के लिए किसी मित्र या मार्गदर्शक से मिली सलाह उपयुक्त रहेगी।

आज इन राशि वालों की दूर होगी परेशानियां, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज किसी पर बरसेगी कृपा तो किसी को होगी हानि, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

क्या कह रहे हैं आज आपकी राशि के सितारे, जानिए यहाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -