आज इन राशिवालों को मिलेगा धन, इन्हे हो सकता है बड़ा नुकसान
आज इन राशिवालों को मिलेगा धन, इन्हे हो सकता है बड़ा नुकसान
Share:

आज के समय में लोग राशिफल देखकर अपने दिन की शुरुआत करते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 27 अक्टूबर का राशिफल। 

 27 अक्टूबर का राशिफल-

मेष: आज पारिवारिक जीवन सुखमय होगा और रिश्तों में मधुरता आएगी। आज व्यवसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी और महिला अधिकारी से सहयोग मिलेगा। इसके अलावा सेहत का ध्यान रखना होगा। घर में कलह संभव है।

जानिए कब है कालाष्टमी का व्रत और क्या है पूजा विधि और मंत्र

वृषभ: आज शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा और जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा। आज संबंधों में निकटता आएगी। सेहत में सब मध्यम है लेकिन प्रेम में सब मंगल है। इसके अलावा कहीं से धन आगमन हो सकता है।

मिथुन: आज धर्मगुरु या पिता का सहयोग रहेगा और विरोधी सक्रिय रहेगा। आज दांपत्य जीवन में तनाव रहेगा और स्वास्थ्य एवं प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहें। कहीं बाहर जा रहे हैं तो अपना ध्यान रखे। कुछ बड़ा हो सकता है लेकिन अपना ध्यान रखे।

कर्क: आज शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा और शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। आज पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। कुछ खास हो सकता है लेकिन आपको अपना खास ख्याल रखना होगा।

सिंह: आज यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी और जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य रहेगा। आज संबंधों में निकटता आएगी।  प्रेम में भी सब मंगल है लेकिन सेहत में थोड़ी गिरावट देखने को मिल सकती है।

कन्या: आज रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे और व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आज आर्थिक मामलों में जोखिन न उठाएं और स्वास्थ्य एवं प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहें। आज कहीं बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं।

खुशहाली,सुख-समृद्धि के लिए करें रामचरितमानस की इन पांच चौपाइयों का जाप

तुला: आज गुप्त शुत्रु तनाव देंगे और स्वास्थ्य एवं प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहें। आज व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी और उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। प्रेम में स्थिति अच्छी है। 

वृश्चिक:  आज व्यावसायिक दृष्टि से व्यस्त रहेंगे और भागदौड़ रहेगी। आज आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं और शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। आज जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी।

धनु: आज उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी और रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। आज व्यक्ति विशेष का सहयोग रहेगा और व्यावसायिक प्रतिष्ठा फलीभूत होगी। प्रेम में लड़ाई संभव है थोड़ा बचकर रहे।  

मकर: आज किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। आज आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। घर में सब मंगलमय है। सेहत में सुधार हो सकता है इसके अलावा अपना खास ध्यान रखे।

कुंभ: आज शासन सत्ता से सहयोग मिलेगा और संबंधित अधिकारी के कारण कर्मक्षेत्र में बाधाएं आएंगी। आज संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। कहीं से बड़े लाभ की आशंका है। समय सही नहीं है आपको जो भी करना है सोच-समझकर करना होगा। 

मीन: आज पारिवारिक जीवन सुखमय होगा और आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। आज रिश्तों में मधुरता आएगी और स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। कहीं से धन आ सकता है।

शनि की साढ़े साती लगते ही दिखने लगते हैं ये लक्षण, जानिए बचने के उपाय

4 नवंबर को है देवउठनी एकादशी, जानिए पूजा विधि और नियम

घर की इस दिशा में लगा दें 7 घोड़ों की तस्वीर, चमक उठेगी किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -