आज बन रहे है ख़ास योग, कई राशि वालों को मिलेगा लाभ तो किसी को हो सकता है नुकसान

Oct 27 2020 03:44 AM
आज बन रहे है ख़ास योग, कई राशि वालों को मिलेगा लाभ तो किसी को हो सकता है नुकसान

अपने हर दिन की शुरुआत अच्छी तरह से करने का तो हर कोई सोचता है, लेकिन कुछ ही लोग होते है, जो अपने दिन की शुरुआत अपने राशिफल के साथ करते है, तो चलिए जानते है आज यानी 27 अक्टूबर 2020 का राशिफल.... 

मेष: आज भौतिक और सांसारिक सुख की प्राप्ति होगी, साथ ही दृष्टिकोण भी बदल सकता है। किसी व्यक्ति की मदद के लिए आगे आएंगे। मन धर्म-कर्म के कार्य में रुचि लेगा। 

वृषभ: आज आपकी मुलाकात ऐसे व्यक्ति से हो सकती है, जो बार-बार फायदा उठाता रहा है। फिजूलखर्ची से बचें और जमा पूंजी पर सही नियंत्रण रखें। आर्थिक लाभ के लिए किए गए प्रयास शुभ फल देंगे। 

मिथुन: संतान के भविष्य की चिंता किसी अधिकारी के हस्तक्षेप से खत्म होगी। व्यवसायियों को नए अवसर मिलेंगे और अपनी योग्यता विकसित करने से लाभ होगा। 

कर्क: कार्यक्षेत्र में ईमानदारी और अनुशासित रहने से लाभ होगा। राजनीति से संबंधित व्यक्तियों को समाज सेवा का अवसर प्राप्त होगा और जनसमर्थन से ख्याति का विस्तार होगा। 

सिंह: आज आपको घरेलू स्तर पर काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा। अगर आप करियर के लिए संघर्ष कर रहे हैं तो आपको शुभ समाचार मिल सकता है। पिता का सहयोग मिलने से घर-परिवार की समस्याएं खत्म होंगी। 

कन्या: कामकाज को सुधार लाने के लिए आज का दिन विशेष फलदायी है। ऑफिस में परिवर्तन से आपकी कार्यशैली में सुधार आएगा। व्यापारिक लाभ की स्थितियों का विस्तार व विकास होगा। 

तुला: राजकीय सेवा से जुड़े जातकों को लाभ होगा। व्यापार के क्षेत्र में अनुभवी व्यक्ति की सलाह मददगार साबित होगी। पारिवारिक बिजनस में भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। 

वृश्चिक: आज व्यापार-व्यवसाय की तरफ नजर रखना काम की पहली प्राथमिकता होगी। नई योजनाओं के तहत व्यापार शुरू करने के मार्ग प्रशस्त होंगे। राजकीय क्षेत्र से जुड़े जातकों को लाभ और सम्मान प्राप्त होगा। 

धनु: आज का दिन मध्यम फलदायी होगा। पैतृक संपत्ति से संबंधित विवाद खत्म हो जाएंगे। व्यापार में राजकीय दण्ड का सामना करना पड़ सकता है। ऑफिस में किसी सहयोगी से विश्वास घात का सामना करना पड़ सकता है।

मकर: सुबह से आपको कार्यो में तेजी दिखना शुरू हो जाएगा। घर के जरूरी कार्य पूरे हो जाएंगे और घरेलू सामान की खरीददारी भी होगी। 

कुंभ: व्यवसाय में बदलाव करने की योजना बन सकती है, साथ ही कुछ नए प्रोडक्ट भी शामिल कर सकते हैं। बेरोजगार युवाओं की तलाश पूरी होगी और शुभ समाचार सुनने को मिल सकती है। 

मीन: आज का दिन आपके लिए विशेष फलयादी है। सुख-आराम की इच्छा आज पूरी होती नजर आएगी। व्यावसायिक क्षेत्र का विकास होगा और सराकरी अधिकारियों की मदद से आपको प्रोजेक्ट को मंजूरी भी मिल जाएगी।

आज इन राशिवालों की दुश्मन पर होगी जीत, जानें क्या कहता है आज आपका राशिफल

दशहरे पर जानें क्या कहती है आपकी किस्मत, जानें आपका राशिफल

नवरात्रि के आठवें दिन इन राशिवालों के जीवनकाल में होगी सुख की प्राप्ति, जानें अपना राशिफल