आज इस राशिवालों को मिलेगी नौकरी में तरक्की, इन्हे होगा बड़ा नुकसान
आज इस राशिवालों को मिलेगी नौकरी में तरक्की, इन्हे होगा बड़ा नुकसान
Share:

आजकल लोग राशिफल देखने के बाद ही अपने दिन की शुरुआत करते हैं. ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आपके लिए आज का यानी 27 जून का राशिफल.


मेष- आज आपके कारोबार में वृद्धि होगी. मेहनत की भी अधिकता रहेगी और मानसिक शान्ति रहेगी. घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं.

वृष- आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि तो होगी लेकिन क्रोध एवं आवेश की अधिकता भी रहेगी. जीवनसाथी का स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं.

मिथुन- आज आपके आत्मविश्वास से भरे रहेंगे, परन्तु आत्मसंयत रहें. माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा.जीवनसाथी से मतभेद रहेंगे.

कर्क- आज आपकी वाणी में सौम्यता तो रहेगी, परन्तु धैर्यशीलता में कमी आ सकती है. धर्म-कर्म में रुचि रहेगी और आपको वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं.

सिंह- आज आपके मन में सुख-दुख के भाव रहेंगे और किसी भवन या सम्पत्ति से धनार्जन के साधन बन सकते हैं और रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा.

कन्या- आज आपके मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं. 

तुला- आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु बातचीत में संयत रहें. नौकरी में तरक्की की सम्भावना बन रही हैं और कार्यक्षेत्र में परिवर्तन सम्भव है.

वृश्चिक- आज आपके मन में निराशा एवं असंतोष के भाव रहेंगे और अपनी भावनाओं को वश में रखें. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें और आपके खर्च बढेंगे.

धनु- आज आपके मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा. परिवार की समस्याएं परेशान करेंगी. जीवनसाथी का साथ मिलेगा और स्वास्थ्य का ध्यान रखें.


मकर- आज आपका मन अशान्त रहेगा. क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी. माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं और आपके खर्च अधिक रहेंगे.

कुंभ- आज आपका दिमाग अशांत रहेगा. परिवार का सहयोग मिलेगा. वाहन सुख का विस्तार होगा और आपकी आय बढ़ सकती है.

मीन- आज आपकी धर्म-कर्म में रुचि रहेगी. सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं और आपके कारोबार विस्तार में किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है.

आज से शुरू करें श्री दुर्गा अष्टोत्तर शतनाम स्तोत्र का पाठ, होगा महालाभ

इस राशि को भूलकर भी नहीं पहनना चाहिए कछुए की अंगूठी वरना....

अगर आपके साथ होने लगे यह अनहोनी तो समझ जाइए शुरू हो गया है बुरा समय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -