सावन के पूरे महीने है इस एक राशि की चांदी ही चांदी, होंगे सब काम
सावन के पूरे महीने है इस एक राशि की चांदी ही चांदी, होंगे सब काम
Share:

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करना पसंद करते हैं और ऐसे में हम हर दिन आपके लिए राशिफल लेकर आते हैं. अब हम आज भी आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानि 27 जुलाई का राशिफल.

मेष - आज आपके लिए दिन भारी हो सकता है और इस कारण आज आप मानसिक रूप से तैयार रहें. आज आपका मन अशांन्त भी रहेगा और इसी के साथ ही नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं.

वृषभ - आज आपका दिन अच्छा गुजरने वाला है और इसी के साथ आपको साथियों से सहयोग मिलेगा. आज आपके साथियों से धनार्जन के साधन विकसित होने की स्थिति बन रही है और इसके बावजूद मन भारी रहेगा और नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा.

मिथुन - आज आपके मित्र आपसे मुलाकात करने आ सकते हैं, लेकिन आज के दिन आपको पारिवारिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. आज आपका मन शान्त नहीं रहेगा. 

कर्क - आज के दिन आप जोश से भरे रहेंगे और आपका काम में भी मन लगेगा. आज आपको थोड़ा संभलकर रहेनी की जरूरत है शत्रु नुकसान दे सकते हैं. सावन में आपके लिए भोलेनाथ उपहार ही उपहार लाए हैं.

सिंह - आज आपका दिन उतार-चढ़ाव भरा होगा और अगर आपने आज किसी से कोई काम कह दिया तो वह उसे बमुश्किल ही नकारेगा और इसका कारण आपको वाणी हो सकती है इस वजह से सभी से प्यार से बात करें.


कन्या - आज आपके मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे और आपके ऊपर पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं. आज आपको घबराने की जरूरत नहीं है और समय के साथ सब अच्छा होगा.

तुला - आज आपके दिन कम अच्छा रहेगा और आपके माता-पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते है. आज आपकी आय की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी.

वृश्चिक - आज के दिन आपको मानसिक शान्ति मिलेगी और परिवार के साथ वक्त बिताने से खुशी मिलेगी. आज आपके पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकता है.

धनु - आज आपका दिन आलस्य से भरा रहेगा और अगर कोई जरूरी काम हो तो उसे जरूर निपटा दें. आज आपके आत्मविश्वास में कमी रहेगी. 

मकर - आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा और स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की जरूरत है. आज आय में कमी और खर्चों में वृद्धि रहेगी और संतुलन बनाकर रखें.

कुंभ - आज आपके घरालों के साथ धार्मिक स्थान पर जाने के संयोग बन रहे हैं इस कारण पूरी तैयारी के साथ तैयार रहे. आज आप स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान रखें और अपने परिवार का ध्यान रखें.

मीन - आज आपके लिए दिन अच्छा रहेगा और शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. आज आपका धर्म के प्रति श्रद्धा भाव रहेगा. आज आपको कोई कष्ट नहीं होगा.

सावन में साधना कर पाशुपतास्त्र प्राप्त कर बड़े से बड़े शत्रु को हरा सकते हैं आप

राखी के पहले करोड़ो के मालिक बनने वाले हैं इस राशि के लोग, देखिए कहीं आप तो नहीं

बहुत भग्यशाली होते हैं इस राशि के लोग, हर काम में मिलती है सफलता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -