क्या कह रहे हैं आपकी राशि के सितारें, यहाँ जानिए भविष्यफल
क्या कह रहे हैं आपकी राशि के सितारें, यहाँ जानिए भविष्यफल
Share:

आज के समय में लोग अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 26 फरवरी का राशिफल।

26 फरवरी का राशिफल-

मेष राशि - आज कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करने में सक्षम रहेंगे। करियर में नए आयाम स्थापित करेंगे और आर्थिक मामलों में खूब लाभ मिलेगा। आज सभी समस्याओं का समाधान निकलेगा और कई सुनहरे मौके मिलेंगे।

वृषभ राशि - आज पूरे दिन खुद को तरो ताज़ा महसूस करेंगे। आज आध्यात्मिकता की तरफ बढ़ेंगे। आज ऑफिस में बड़े अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। आज लवमेट के लिए भी दिन बढिया रहेगा।

मिथुन राशि - आज आपका दिन अनुकूल रहेगा। आर्थिक स्थिति बहुत अच्छी है। आज किसी काम में अनुमान से ज्यादा ही मेहनत और समय लगेगा। घर का वातावरण शांतिदायक रहेगा लेकिन अपनी आंखों का खास ख्याल रखें।आज लवमेट के लिए भी दिन बढिया रहेगा।

कर्क राशि - आज  दिन मिला-जुला रहेगा। कामकाज की अधिकता सेहत पर असर डाल सकती है और ऑफिस के काम में सीनियर्स की हेल्प से रूके हुए काम पूरे होंगे। आज स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा।

सिंह राशि - आज आपका दिन शानदार रहेगा और लोगों का विश्वास आप पर बना रहेगा। आज आपके घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। ऑफिस में किसी सहकर्मी की मदद से जरूरी काम पूरा होगा। 

कन्या राशि - आज आपका दिन अच्छा रहेगा। नौकरीपेशा लोगों के लिए कई अच्छी कंपनियों से ऑफर्स आएँगे। इसी के साथ रोजमर्रा के कामों से फायदा होगा और कारोबार में रूका हुआ पैसा वापस मिलेगा। घर में खुशी का माहौल बनेगा।


सिंह राशि - आज आपका दिन शानदार रहेगा और लोगों का विश्वास आप पर बना रहेगा। आज बच्चों की तरफ से शुभ समाचार मिलेगा। आज घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा और दाम्पत्य जीवन में आपसी सामंजस्य उत्तम रहेगा।

धनु राशि - आज भारी धन  लाभ होगा। आज खास काम पूरे होंगे और जीवनसाथी के साथ रोमांटिक शाम हो सकती है। आज सामाजिक कार्यों में सहयोग देने से आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। 

मकर राशि - आज आपका मन आध्यात्म के प्रति अधिक रहेगा और परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर दर्शन के लिए जायेंगे। आज रचनात्मक काम से आपको धन लाभ होगा और स्वास्थ्य फिट रहेगा।

कुंभ राशि - आज दिन ठीक-ठाक रहेगा। इसके अलावा आपको करोबार के काम से कहीं लंबी यात्रा पर जा पड़ सकता है। आज किसी भी काम की शुरूआत करने से पहले जीवनसाथी से राय कर लेने से अच्छा रहेगा।

मीन राशि - आज दिन सामान्य रहेगा। आपको अपना व्यवहार अच्छा रखना चाहिए और मिलकर काम करें। आज किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी, जिससे आपको भविष्य में बड़े फायदे होंगे। 

फ्रांस, जर्मनी की आम सीमा के लिए लाएगा नए कोरोना प्रतिबंध

पृथ्वी शॉ की आंधी में टूटे कई रिकार्ड्स, सहवाग-सैमसन भी रह गए पीछे

रिलीज हुआ फिल्म 'टाइम टू डांस' का ट्रेलर, दमदार नजर आए इजाबेल कैफ और सूरज पंचोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -