आज सक्रीय रहेंगे इन राशिवालों के गुप्त शत्रु, जानिए क्या लिखा है आपकी राशि में
आज सक्रीय रहेंगे इन राशिवालों के गुप्त शत्रु, जानिए क्या लिखा है आपकी राशि में
Share:

आज के समय में लोग राशिफल देखकर दिन की  शुरुआत करते हैं। ऐसे में आज दिवाली है तो हम आपको बताते हैं आज आपकी राशि में क्या लिखा है?

25 अक्टूबर का राशिफल-

मेष: आज आप अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहे और भागदौड़ रहेगी। आज समय लाभप्रद होगा और जीवनसाथी का सहयोग रहेगा।

घर की इस दिशा में लगा दें 7 घोड़ों की तस्वीर, चमक उठेगी किस्मत

वृषभ: आज आपको ऑफिस में सहयोग रहेगा और आर्थिक क्षेत्र में प्रगति होगी। आज आर्थिक पक्ष मजबूत होगा और यात्रा या देशाटन की दिशा में लाभ मिलेगा।

मिथुन: आज बहुप्रतीक्षित कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आज आपके रिश्तों में मधुरता आएगी और जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा।

कर्क: आज आपके पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी और आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। आज व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होगा और यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी।

4 नवंबर को है देवउठनी एकादशी, जानिए पूजा विधि और नियम

सिंह: आज जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी, लेकिन गुप्त शत्रु सक्रिय रहेगा और किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा और संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। आज आप पर बहुत बड़ा संकट आने वाला है बड़े नुकसान होने का खतरा है।

कन्या: आज पारिवारिक जीवन सुखमय होगा और शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। आज दाम्पत्य जीवन सुखमय होगा और यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी।

तुला: आज आर्थिक पक्ष मजबूत होगा और शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। आज आर्थिक पक्ष मजबूत होगा और रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे।

वृश्चिक: आज आपको स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है और पिता या संबंधित अधिकारी के कारण तनाव मिल सकता है। आज किसी भी क्षेत्र में जोखिम न उठाएं।

धनु: आज धार्मिक प्रवृत्ति में वृद्धि होगी और आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। आज संतान के दायित्व की पूर्ति होगी और शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा।

मकर: आज संबंधों में मधुरता आएगी और दूसरे से सहयोग लेने में सफल होंगे। आज पारिवारिक जीवन सुखमय होगा और आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

कुंभ: आज पारिवारिक जीवन सुखमय होगा और आर्थिक मामले में प्रगति होगी। आज शासन सत्ता का सहयोग रहेगा और यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी।

मीन: आज महिला अधिकारी का सहयोग रहेगा और जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। आज विरोधी परास्त होंगे, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। आज बहुत बड़ा संकट आने वाला है।

शनि की साढ़े साती लगते ही दिखने लगते हैं ये लक्षण, जानिए बचने के उपाय

खुशहाली,सुख-समृद्धि के लिए करें रामचरितमानस की इन पांच चौपाइयों का जाप

कम समय में नाम और शोहरत दोनों ही अपने नाम कर चुकी है ज्योतिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -