सावन में इस एक राशि के लिए बहुत खराब है दिन, न करें कोई शुभ काम
सावन में इस एक राशि के लिए बहुत खराब है दिन, न करें कोई शुभ काम
Share:

आजकल लोग अपने राशिफल को देखने के बाद ही अपने दिन की शुरुआत करते हैं और ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानि 25 जुलाई का राशिफल.

मेष - आज आपको मानसिक शान्ति तो मिलेगी लेकिन पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज आपकी नौकरी में आपकी इच्छा के विरूद्ध आपको कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है.

वृष - आज आप बातचीत में सन्तुलित रहें और आपकी वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है. आज आपके कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है.

मिथुन - आज आपको मानसिक तनाव रहेगा और आपको किसी अज्ञातभय से परेशान होने पड़ेगा. आज आप बातचीत में संयत रहें. आज आपके कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा.

कर्क - आज आपका मन अशान्त रहेगा और पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं. आज आपके जीवनसाथी से नोंकझोक हो सकती है. पिता का साथ मिल सकता है.

सिंह - आज आपके मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे और किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के अवसर मिल सकते हैं. आज आपके संचित धन में कमी आएगी.

कन्या - आज आपका मन अशान्त रहेगा और स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है. आज आपकी आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि की स्थिति रहेगी. सावन का महीना आपके लिए बेहद खराब है इस कारण कोई शुभ काम न करें.

तुला - आज आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे लेकिन अति उत्साही होने से बचें. आज आपके कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है.

वृश्चिक - आज आपके मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे और आपके जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकास हो सकते हैं. आज आपके कारोबार में वृद्धि होगी.

धनु - आज आपके आत्मविश्वास में कमी आएगी और आपकी धैर्यशीलता में भी कमी आ सकती है. आज आपको घरेलू समस्याएं परेशन करेंगी. मित्रों का सहयोग रहेगा.

मकर - आज आपके स्वभाव में जिद्दीपन हो सकता है और आपके दाम्पत्य सुख में कमी आ सकती है. आज आपकी नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं.

कुंभ - आज आपके मन में आशा- निराशा के भाव रहेंगे और परिवार का सहयोग मिलेगा. आज आपको कारोबार में यात्रा पर जाना पड़ सकता है.

मीन - आज आपके मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा और सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आने वाले हैं.

इस एक राशि पर होने वाली है पैसों की बौछार, सैलरी में होगा इजाफा

इस एक राशि के लिए खुशियों का भंडार लेकर आया है सावन

सावन के पहले सोमवार में बदल जाएगी इन राशियों की किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -