इस एक राशि पर होने वाली है पैसों की बौछार, सैलरी में होगा इजाफा
इस एक राशि पर होने वाली है पैसों की बौछार, सैलरी में होगा इजाफा
Share:

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं 24 जुलाई का राशिफल.

मेष - आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी, लेकिन पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज आपकी नौकरी में इच्छा विरूद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है.

वृषभ - आज आपको कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है और परिश्रम की अधिकता रहेगी. आज आप अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें.

मिथुन - आज आपमें धैर्यशीलता में कमी रहेगी. इसी के साथ बातचीत में संयत रहें और पारिवारिक जीवन में कठिनाइयां रहेंगी. आज आपको नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा.

कर्क - आज आपकी वाणी में सौम्यता तो रहेगी, लेकिन स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. इसी के साथ नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा और आपकी तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे.

सिंह - आज आपके मन में आशा-निराशा के भाव रहेंगे और किसी पैतृक सम्पत्ति पर विवाद की स्थिति बन सकती है. आज आपका रहन-सहन कष्टमय रहेगा.

कन्या - आज आपके कारोबार का विस्तार हो सकता है और मान-सम्मान में वृद्धि होगी. आज आपको जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

तुला - आज आपकी माता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं और आशा-निराशा के भाव रहेंगे. आज आपको नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है.

वृश्चिक - आज आपके आत्मविश्वास में कमी आएगी. पठन-पाठन में रुचि बढे़गी और कार्यक्षेत्र में विपरीत परिस्थितियां की सामना करना पड़ सकता है. आज सावन के महीने में आपकी सैलरी बढ़ने के आसार हैं.

धनु - आज आपके मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे और परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं. आज आपकी परिश्रम की अधिकता रहेगी.

मकर - आज आपकी आत्मसंयत रहें और क्रोध के अतिरेक से बचें. आज आपके जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं और आपके खर्च अधिक रहेंगे.

कुंभ - आज आपकी धैर्यशीलता में कमी रहेगी. आत्मसंयत रहें और पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हें. आज आपको परिवार का साथ मिलेगा.

मीन - आज आपके शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं और धर्म-कर्म में रुचि रहेगी. आज आपकी संतान को कष्ट हो सकते हैं.

इस एक राशि के लिए खुशियों का भंडार लेकर आया है सावन

सावन के पहले सोमवार में बदल जाएगी इन राशियों की किस्मत

आज बहुत बुरी तरह बिगड़ेगा इस राशि का स्वास्थ्य, लाखो होंगे खर्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -