आज इन राशि वालों को होगा लाभ, चमकने वाले है आपके भी सितारे
आज इन राशि वालों को होगा लाभ, चमकने वाले है आपके भी सितारे
Share:

आज के इस वर्त्तमान युग में हर किसी को अच्छे दिन की शुरुआत करनी होती है, जंहा अपने दिन की शुरुआत लोग अपना राशिफल देखकर करते है, तो चलिए जानते आज आज यानी 23 सितंबर 2020 का राशिफल ...

मेष: आज का दिन मिश्रित फलकारक है। ऑफिस में अधिकारियों से अनबन नुकसान दायक हो सकती है। इसलिए क्रोध पर नियंत्रण बनाए रखें। छात्रों को शिक्षा में नए अवसर प्राप्त होंगे। 

वृषभ: आज आपको व्यापार और ऑफिस में अधिक मेहनत करनी पड़ेगी, जिससे कार्य लगातार चलता रहे। छोटे भाई-बहन हर परिस्थिति में साथ देंगे। कला के क्षेत्र में छात्रों को नए अवसर प्राप्त होंगे। 

मिथुन: आज सुबह से छुटपुट लाभ होते रहेंगे, साथ ही कई सरप्राइज भी मिलेंगे। बहुत दिनों बाद आज नौकरी व व्यवसाय से जुड़े कुछ मुद्दे हल हो जाएंगे। छात्रों को अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा, साथ ही भविष्य के लिए कोई नई योजना भी बनाएंगे। 

कर्क: आज आप अपने में ही मस्त रहेंगे। विरोधियों की आलचनाओं को एक तरफ रखकर कार्य करते रहेंगे, जिससे आपको काफी लाभ मिलेगा। 

सिंह: आज का दिन मध्यम फलदायी होगा। शत्रुओं के षड़यंत्र और लोकपवाद से बचने का प्रयास करें। माता पक्ष का पूर्ण सहयोग मिलेगा, जिससे आपके अंदर आत्मविश्वास फिर से जागेगा। 

कन्या: नई परियोजनाओं को शुरू करने के लिए आज का दिन उत्तम है। कर्मोद्योग में तत्परता से लाभ होगा। सामाजिक क्षेत्र में आपकी ख्याति का विस्तार होगा। परिवार में मंगल कार्य का आयोजन होगा। 

तुला: आज पद और अधिकार में वृद्धि होगी लेकिन अधिक महत्वाकांक्षा अन्तर्विरोध को जन्म देगी। व्यापार की समस्याओं से मानसिक अशांति मिलेगी लेकिन आप कठिन मेहनत से समस्याओं को ढूंढ़ने में कामयाबी मिलेगी।

वृश्चिक: आज का दिन उधेड़बुन में व्यतीत हो सकता है। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से अच्छे संबंध स्थापित होंगे। सरकारी संस्थाओं से लाभ होगा। निरशाजनक विचारों से दूर रहें। संतान के भविष्य की चिंता खत्म होगी। 

धनु: धर्म एवं आध्यात्म के कार्यों में आपकी रुची बढ़ेगी। साथ ही समाज की भलाई के लिए कुछ कार्य भी करेंगे, जिससे आपकी कीर्ति भी बढ़ेगी। 

मकर: आज का दिन मिश्रित फलकारक होगा। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से अनबन हो सकती है इसलिए केवल अपने कार्य ही फोकस करें। रोजगार के क्षेत्र में बोझ बढ़ने से आप परेशान रहेंगे।

कुंभ: भूमि-वाहन खरीदने के शुभ संयोग बन रहे हैं। आपकी संपत्ति में इजाफा होगा। परिवार के साथ सुखद समय व्यतीत होगा और सांसारिक सुख भोग की प्राप्ति होगी। 

मीन: परिवार में किसी अतिथि के आ जाने से मन हर्ष होगा। छात्रों की किसी कंपटीशन में जीत हो सकती है। संतान से जुड़ी समस्याओं को हल करेंगे, जिससे आपको शांति मिलेगी। 

कैसा रहेगा आपका आज का दिन, जानिए यहाँ राशिफल

आज कुछ इस तरह होगा आपका दिन, जानें क्या कहता है राशिफल

क्या कह रहे हैं आज आपकी राशि के सितारे, जानिए यहाँ राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -