आज इन राशिवालों की किस्मत में है पैसा ही पैसा, देखिए कहीं आप तो नहीं है शामिल

Nov 23 2019 06:00 AM
आज इन राशिवालों की किस्मत में है पैसा ही पैसा, देखिए कहीं आप तो नहीं है शामिल

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखते हैं क्योंकि राशिफल देखकर आने वाले भविष्य का ज्ञान होता है. ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 23 नवंबर का राशिफल.

आज का राशिफल-

मेष: आज शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी और व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आज यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी, लेकिन कर्मचारी के कारण तनाव मिल सकता है.

वृष: आज महिला अधिकारी से सहयोग मिलेगा और व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होगा. आज शासन सत्ता से सहयोग मिल सकता है और जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा.

मिथुन: आज रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे और आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. आज आंवले के वृक्ष का पूजन करें, वह आपके लिए हितकर होगा. आज रुपए-पैसे के लेन-देन में सावधानी रखें.

कर्क: आज पारिवारिक जीवन सुखमय होगा और आर्थिक पक्ष मजबूत हो सकता है. आज स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है और संतान के दायित्व की पूर्ति होगी.

सिंह: आज यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी और आंवले का पूजन आपके लिए हितकर होगा. आज कम से कम दो आंवले के वृक्ष लगाएं और किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा.

कन्या: आज स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है और उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी. आज राजनीतिक कार्य में व्यस्त हो सकते हैं.

तुला: आज प्रगति के लिए आंवले के वृक्ष लगाएं और आंवले की पूजा करें और संतान के दायित्व की पूर्ति होगी. आज यात्रा देशाटन का लाभ मिलेगा.

वृश्चिक: आज पारिवारिक महिला के कारण तनाव मिल सकता है आज स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है. आज व्यावसायिक व्यस्तता बढ़ सकती है.

धनु: आज किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा और रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी. आज पारिवारिक जीवन सुखमय होगा और यात्रा देशाटन का लाभ मिल सकता है.

मकर: आज आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. आज किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव में वृद्धि होगी.

कुंभ: आज निरोग रहने के लिए आंवले के वृक्ष लगाएं और आंवले का पूजन करें और व्यस्तता बढ़ेगी. आज स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है.

मीन: आज संतान के कारण चिंतित रहेंगे और आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं. आज शासन सत्ता का सहयोग रहेगा और यात्रा की स्थिति सुखद रहेगी.

घोर संकट में घिरने वाले हैं आज इस राशि के लोग, होगा बड़ा खतरा

आज चमकेगी इन राशि वालों की किस्मत, जानिए किसे होगा लाभ

महाराष्ट्र में सरकार बनाने से चूकी भाजपा को लगा एक और झटका, अब इस चुनाव में मिली शिकस्त