इस एक राशि के लिए खुशियों का भंडार लेकर आया है सावन
इस एक राशि के लिए खुशियों का भंडार लेकर आया है सावन
Share:

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं और आज हम आपके लिए आज का यानि 23 जुलाई का राशिफल

मेष - आज आपकी माता के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा और नौकरी वालों को थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत है. आज आपको कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता हैऔर आज आपको परिश्रम ज्यादा करना हो सकता है.

वृषभ - आज आपकी वाणी प्रभावशाली रहेगी, लेकिन जब आप किसी से बातचीत करें तब थोड़ा संभलकर रहें. आज आपको बातचीत के दौरान संतुलन बनाकर रखना होगा और आज का दिन कार्यक्षेत्र के लिए अच्छा रहेगा. आज आपको धन प्राप्ति के योग हैं.

मिथुन - आज आपको क्रोध से बचने की जरूरत है और अगर आपने खुद पर नियंत्रण नहीं रखा तो नुकसान हो सकता है. आज आप क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें और इसके साथ ही किसी भी व्यक्ति से बातचीत में संतुलन बनाए रखें. आज आपका दिन पारिवार के लिए कम अच्छा रहेगा.

कर्क - आज आपका दिन एक सामान्य दिन की तरह गुजर सकता है लेकिन आप संतुलित रहें. आज आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे और आपको परिवार में संतुलन बनाए रखने की जरूरत है. 

सिंह - आज आपका यात्रा का संयोग बन रहा है और मन में असमंजस की स्थिति बनी रहेगी. आज आपका मन अशान्त रहेगा और स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. आज आपके परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. 

कन्या - आज आपका दिन बहुत अच्छा जायेगा और आज आपकी किसी राजनेता से मुलाकात हो सकती है. आज आप मानसिक रूप से तैयार रहें और इससे आज आपके करियर को फायदा मिलेगा. 

तुला - आप आपमें आत्मविश्वास बना रहेगा, लेकिन उत्साही ना हो. आज आपके वाहन सुख में वृद्धि होगी और धन की स्थिति में सुधार होगा.

वृश्चिक - आज आपका मन अशान्त रहेगा और पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. आज आपकी नौकरी में बदलाव की सम्भावना बन रही है और आज आप किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं.

धनु - आज आपमें आलस्य की अधिकता रहेगी और पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है. आज आप आपके सामने आने वाली मुश्किलों का सामना करने के लिए तैयार रहें. आज आपके घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. 

मकर - आज आपका मन अशान्त रहेगा. आत्मविश्वास में कमी रहेगी और यह दिन धन के लिहाज से नुकसान दायक हो सकता है. आज आपकी आय में कमी हो सकती है और खर्चों में वृद्धि की स्थिति रहेगी. 

कुंभ - ध्यान रखे आज आज आप आत्मसंयत रहे और क्रोध एवं आवेश की अधिकता होने का खतरा है. आज आपके लिए अच्छी बात यह है कि आपको परिवार का सहयोग मिलेगा.

मीन - आज आपकी माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं और आपको विपरीत परिस्थितियों में जीवनसाथी का सहयोग मिल सकता है. सावन आपके लिए खूब खुशियां लाया है इस कारण सावन में किसी को बुरा न कहे.

सावन के पहले सोमवार में बदल जाएगी इन राशियों की किस्मत

आज बहुत बुरी तरह बिगड़ेगा इस राशि का स्वास्थ्य, लाखो होंगे खर्च

इन राशिवालों को चढ़ाना चाहिए सावन के महीने में भोलेनाथ को दूध, होगा कल्याण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -