आज इन राशिवालों को ऑफिस में मिलेगी खुशखबरी, जानिए क्या कह रहा है आपका राशिफल
आज इन राशिवालों को ऑफिस में मिलेगी खुशखबरी, जानिए क्या कह रहा है आपका राशिफल
Share:

आज के समय में लोग राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करते हैं ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 23 अप्रैल का राशिफल।

23 अप्रैल का राशिफल-

मेष - आज इन राशियों के जातकों को बड़ा लाभ होगा। किसी रिश्तेदार से विवाद होने की संभावना है। दिनभर खुश रहेंगे। जरूरतमंद की मदद कर पाएंगे। कुछ बहुत अच्छा हो सकता है

वृषभ - आज किसी से विवाद की आशंका है। इसके अलावा अज्ञात डर आपकी कार्यक्षमता को  प्रभावित कर सकता है। आज परिवार के किसी सदस्य की तबियत बिगड़ सकती है और रिश्तेदारों की ओर कुछ दुखद खबर मिल सकती है। काराेबार में लाभ होगा।

मिथुन- आज आपको अच्छी खबर मिलेगी और पारिवारिक कार्यक्रम का आयोजन होगा। आज काफी प्रसन्न रहेंगे और मित्रों के साथ मुलाकात कर सकते हैं। आज भौतिक संसाधन जुटाएंगे और आपको कर्ज की रकम वापस मिल सकती है। आज कारोबार में कामयाबी मिलेगी।

कर्क- आज आपका दिन प्रसन्नतादायक रहेगा। आपके काम अच्छे से पूरे होंगे और ऑफिस में खुशखबरी मिलेगी। आज अविवाहितों को रिश्ते की सूचना मिल सकती है। आज परिवार के बुजुर्गों का ख्याल रखें। वाहन चलाते समय सावधानी रखें।

सिंह - आज आपको कर्ज लेना पड़ सकता है। आपका दिन सामान्य रहेगा और आपके काम निर्धारित समय पर पूरे होंगे। आज दिनचर्या में परिवर्तन करें, और सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं। आज आपको कामयाबी मिलेगी और रिश्तेदारों से मुलाकात होगी। 

कन्या - आज आपका किसी के साथ तनाव हो सकता है और दिनभर उलझन में रहेंगे। आज सेहत बिगड़ सकती है और अपने लाइफ पार्टनर से हर बात को शेयर करें। आज अनजान लोगों से बात न करें। आज आपको कहीं जाना पड़ सकता है। खुशखबरी मिलेगी।

तुला - आज विवाहितों के बीच कुछ उलझन हो सकती है और रिश्तेदारों से पुराने मतभेद दूर होंगे। आज आपका काम अच्छा चलेगा और नए लोगों से मुलाकात होगी। आज दफ्तर में ज्यादा जिम्मेदरी रहेगी, और सेहत को सुधारने के लिए दिनचर्या में बदलाव ला सकते हैं। 


वृश्चिक - आज आपका दिन अच्छा गुजरेगा और आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी। आज नए काम से आपको अच्छा खासा लाभ होगा और सेहत का ध्यान रखें। आज बाहरी खानपान से बचें। आज कामकाजी लोगों को पदोन्नति की सूचना मिल सकती है।

धनु - आज आपके कार्य में प्रगति होगी और नए काम से लाभ होगा। आज धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं और रिश्तेदारों के साथ समय बिता पाएंगे। आज जोखिम वाले कार्य करने से बचें और अनजबियों से सावधान रहें। आज जीवनसाथी के साथ मधुरता रहेगी।

मकर - आज काम के दबाव के चलते सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है। आज जोखिम से जुड़े कार्यों के दौरान सतर्क रहें और आपके विरोधी सक्रिय रहेंगे। आज परिवार से जुड़े कार्यों के लिए संबंधियों से मिलने जा सकते हैंं। इसके अलावा अनजान लोगों से सावधान रहें, इसी के साथ पुराने मित्रों से मुलाकात होगी।

 
कुंभ - आज का दिन आपके बेहद अच्छा साबित हो सकता है और आज सामाजिक कार्यों में सहयोग करेंगे। आज आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। आज आपके स्वभाव की सभी सराहना करेंगे। आज नए काम से फायदा होगा और कर्ज की रकम वापस मिल सकती है। आज किसी मित्र से मुलाकात होगी।


मीन - आज व्यवसायियों को काम के सिलसिले में बाहर जाना पड़ सकता है। आज परिवार के किसी सदस्य की मदद कर पाएंगे और अपने शत्रुओं से आज आपको सतर्क रहना होगा। आज आपको परिवार का पूरा सपोर्ट मिलेगा।

निधन हुआ सीताराम येचुरी के बेटे का, प्रियंका ने 'सीताराम केसरी' को दे डाली श्रद्धांजलि

सीएम केजरीवाल ने केंद्र को कहा शुक्रिया, बोले- ऑक्सीजन के मामले में हमारी बहुत मदद की।।।

कोरोना से हो रहीं मौतों पर बोलीं पूजा भट्ट- 'पॉलिटिकल क्लास के हाथ खून से रंगे हुए हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -