कैसा रहेगा आपका आज का दिन, जानिए यहाँ राशिफल
कैसा रहेगा आपका आज का दिन, जानिए यहाँ राशिफल
Share:

दिन की शुरुआत में राशिफल देखना बहुत ही शुभ होता है क्योंकि उससे हमें हमारे भविष्य के बारे में जानकारी मिलती है। तो आइए जानते हैं आज का यानी 22 सितंबर का राशिफल।

22 सितंबर का राशिफल -

1. मेष राशि - आज कार्यक्षेत्र से आपको थोड़ी सी निराशा महसूस होगी। इसके अलावा लिखने के कार्य में आपको झिझक महसूस होगी। इसी के साथ, आपके द्वारा किए गए कार्य को सराहा जाएगा।

2. वृष राशि - आज कार्यक्षेत्र में आपके कार्य को सराहा जाएगा। इसके अलावा साज सजावट या ऑफ़िस में कुछ नया कार्य करने में आपका मन लगेगा। इसी के साथ आप में से कई लोगों को कार्यक्षेत्र में धनलाभ होगा।

3. मिथुन राशि - आज के दिन आप ऑफिस की ज़िम्मेदारी ख़ूबसूरती के साथ निभा पाएंगे। आज साथ ही घर से कार्य को इंजॉय करने के लिए भी समय बहुत बढ़िया है। आज वाणी द्वारा आपको आर्थिक लाभ भी मिलेगा।

4. कर्क राशि - आज आर्थिक दृष्टिकोण से ये दिन आपके लिए बहुत बढ़िया है। आज महत्वपूर्ण धन लाभ आपको मिल सकता है। आज आप थोड़ा उतार-चढ़ाव महसूस कर रहे होंगे लेकिन सरकारी पक्ष से भी आपको सहयोग मिलेगा। 

5. सिंह राशि - आज का दिन विशेष रूप से आपके लिए महत्वपूर्ण रहेगा। आज आपके कई छोटे काम पूरे होंगे और आपको मेहनत का फल मिलेगा। इसके अलावा आर्थिक तौर पर आप अपने आपको मज़बूत महसूस करेंगे। 

6. कन्या राशि - आज आप में से कई लोगों का विदेश से जुड़ा कोई कार्य थोड़ी सा गड़बड़ा सकता है। इसी के साथ आज के दिन नौकरी से जुड़े फैसले ना लें।

7. तुला राशि - आज बहुत सी चीज़ों के निर्णय लेने के लिए आपका आज का दिन महत्वपूर्ण रहेगा। आज कार्यक्षेत्र में बदलाव संभव है। इसके अलावा आप में से कई लोग अपने आपको स्थानांतरण के आस-पास महसूस करेंगे।

8. वृश्चिक राशि - आज बिजनेस में आपको पार्टनर का भरपूर आर्थिक सहयोग मिलेगा। इसी के साथ कार्यक्षेत्र के आपको थोड़ा उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। इसी के साथ धन से जुड़ी आपकी तमाम समस्याएं दूर होती नज़र आ रहे हैं। हालांकि, आपके खर्चे बढ़ सकते हैं।

9. धनु राशि - आज का दिन निर्णय लेने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। इसके अलावा कार्यक्षेत्र में आपको आर्थिक लाभ मिलेगा। इसी के साथ जीवन में आगे बढ़ने के लिए आपको परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। 

10. मकर राशि - आज का दिन आपके लिए एक निर्णायक और नेतृत्व के तौर पर आगे आने के लिए बहुत बढ़िया रहेगा। आज आप में क़ानूनी या फिर आईटी से जुड़े महत्वपूर्ण मसलों को सुलझाने की अद्भुत क्षमता रहेगी।

11. कुम्भ राशि - आज के दिन अपने कार्य के प्रति आपका ध्यान पूरी तरह से केंद्रित रहेगा। इसके अलावा आपको कई छोटी अड़चनें भी महसूस होंगी। इसके अलावा किसी महिला द्वारा कार्यक्षेत्र में आपको सहयोग मिलेगा।

12. मीन राशि - आज अपने कार्यक्षेत्र में खुद को एक लीडर और एक सहयोगी के रूप में साबित करने का उचित समय है। इसके अलावा आप अपने करियर में बहुत अच्छे तरीके से उभरकर आगे आएंगे। 

गौहर खान संग आएगा परमिश का नया गाना, इंस्टाग्राम पोस्ट से दिया हिंट

चीन का अत्याचार, 80 लाख उइगर मुस्लिमों को डिटेंशन कैम्प्स में किया कैद

रिलीज हुआ गिप्पी के एल्बम का दूसरा गाना 'Ask'em'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -