सावन के पहले सोमवार में बदल जाएगी इन राशियों की किस्मत
सावन के पहले सोमवार में बदल जाएगी इन राशियों की किस्मत
Share:

आप सभी जानते हैं कि सावन शुरू हो चूका है और आज सावन का पहला सोमवार हैं. ऐसे में आज के दिन भगवान शिव की पूजा करना लाभदायक होता है. वहीं अगर आज आप भोले की पूजा से दिन की शुरुआत करते हैं तो आपका दिन अच्छा गुजरेगा. आइए ऐसे में आज हम आपको बताते हैं आज का यानी 22 जुलाई का राशिफल.


मेष - आज आप मुश्किलों से बचे रहेंगे और आज मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे. आज आपकी माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं और आपका रहन-सहन अव्यवस्‍थित रहेगा. आज आपकी स्थिति सामान्य होने की संभावना है.

वृष - आज आपके लिए सोमवार अच्छा रहेगा और मानसिक शान्ति रहेगी. आज आपके कारोबार में भाई-बहनों का सहयोग मिल सकता है और लाभ के अवसर मिलेंगे. हालांकि परिश्रम की अधिकता रहेगी.

मिथुन - आज आपका मन अशान्त रहेगा. किसी अज्ञातमय से परेशान हो सकते हैं, इसलिए मानसिक रूप से हर मुश्किल का सामना करने के लिए तैयार रहें. आज आपको पारिवारिक सुख में कमी रहेगी.

कर्क - आज आपका दिन सामान्य गुजरेगा और आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, परन्तु धैर्यशीलता में कमी रहेगी. आज आपके परिवार में आपसी मतभेद एवं विवाद की स्थिति हो सकती है.

सिंह - आज आपको मानसिक तनाव रहेगा और व्यर्थ के विवाद व झगड़ों से बचें. आज आपकी आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति रहेगी और स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

कन्या - आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी, परन्तु फिर भी आत्मसंयत रहे. आज आपकी नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे और आय में वृद्धि होगी.

तुला - आज आपको तुला राशि के जातकों का दिन अच्छा गुरजरेगा और नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं. आज आपकी आय में वृद्धि होगी और धन की स्थिति में सुधार होगा.

वृश्चिक - आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी और नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं. आज आपके आय में वृद्धि होगी और स्थान परिवर्तन भी हो सकता है.

धनु - आज आपके घर-परिवार मांगलिक कार्य हो सकते हैं और भवन के रखरखाव एवं साज-सज्जा के कार्यों पर खर्च बढेंगे और सन्तान को कष्ट होगा. 

मकर - आज आपकी धैर्यशीलता में कमी रहेगी. अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी और मित्रों का सहयोग मिलेगा. आज आपके संचित धन में कमी आ सकती है. 

कुंभ - आज आपकी वाणी में सौम्यता तो रहेगी, परन्तु स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. आज आप किसी भी व्यक्ति से बातचीत के दौरान विशेष ध्यान रखें.

मीन - आज आपका दिन अच्छा रहेगा और मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे, परन्तु धैर्यशीलता में कमी आ सकती है. आज आपको सन्तान सुख में वृद्धि होगी.

आज बहुत बुरी तरह बिगड़ेगा इस राशि का स्वास्थ्य, लाखो होंगे खर्च

इन राशिवालों को चढ़ाना चाहिए सावन के महीने में भोलेनाथ को दूध, होगा कल्याण

बड़े भाग्य से आज इन राशिवालों को मिलेगा सब कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -