राशिफल: आज इन राशिवालों को मिल सकती है अच्छी खबर, जानिए क्या लिखा है आपकी किस्मत में
राशिफल: आज इन राशिवालों को मिल सकती है अच्छी खबर, जानिए क्या लिखा है आपकी किस्मत में
Share:

आज के समय में सभी राशिफल देखकर अपने दिन की शुरुआत करते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 21 सितंबर का राशिफल। 

21 सितंबर का राशिफल-

मेष: आज आपको शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा और व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी और किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। धन जाने वाला है। घर में कुछ बहुत खास होगा। 

वृषभ: आज आप गृह कार्य में व्यस्त रहेंगे और पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा, आज दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। धन की आवक बढ़ सकती है और कहीं से अच्छी खबर मिलने के आसार हैं।

मिथुन: आज आपको स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है और रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। आज जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

कर्क: आज आपकी यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी और चल या अचल संपत्ति में वद्धि होगी। आज रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे और जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा।

सिंह: आज आपका दाम्पत्य जीवन सुखमय होगा। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी और आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। आज आपको शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। कुछ खास होने वाला है लेकिन समय थोड़ा मुश्किलों भरा भी हो सकता है। 

कन्या: आज आपके लिए यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी। आज किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा और सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी।

तुला: आज बुध का परिवर्तन स्वास्थ्य के लिए निर्मल है और अधीनस्थ कर्मचारी या पड़ोसी आदि से तनाव मिल सकता है। आज आप अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

वृश्चिक: आज आर्थिक पक्ष मजबूत होगा और मांगलिक या सांस्कृतिक उत्सव में हिस्सेदारी रहेगी। आज आप अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आज कहीं घूमने का प्लान है तो जा सकते हैं समय अच्छा है।

धनु: आज स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है और दाम्पत्य जीवन में तनाव आएगा। आज व्यावसायिक मामलों में जोखिम न उठाएं। ऑफिस में किसी से ना उलझे वरना नुकसान होगा।

मकर: आज शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास सफल होगा और रिश्तों में मधुरता आएगी। आज पारिवारिक जीवन सुखमय होगा।

कुंभ: आज शासन सत्ता से सहयोग लेने में सफल होंगे और जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा। आज पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। इसके अलावा प्रेम के लिए अच्छा समय है। धन मिल सकता है। सेहत का ध्यान रखे। 

मीन: आज उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी और शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। आज रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी। व्यर्थ की उलझनें रहेंगी। घर में किसी से अनबन हो सकती है और उसका फायदा बाहरवाले उठा सकते हैं।

पितृपक्ष में खरीददारी करनी चाहिए या नहीं?, आपको जरूर पढ़ने चाहिए ये नियम

पितरों को करना है प्रसन्न तो श्राद्ध पक्ष में करें ये काम

घर में पूर्वजों की लगी तस्वीर कर सकती है आपको बर्बाद, रखे इन बातों का ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -