आज भूलकर भी इस राशि के लोग ना करें पूंजी निवेश वरना होगा बड़ा घाटा

Sep 21 2019 04:00 AM
आज भूलकर भी इस राशि के लोग ना करें पूंजी निवेश वरना होगा बड़ा घाटा

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखना पसंद करते हैं ओर ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 21 सितंबर का राशिफल.

आज का राशिफल- 


मेष- आज आपके जीवन साथी के साथ अच्छा जीवन गुजार लेंगे और अच्छी स्थिति है. आज धनोपार्जन और व्यवसायिक कुशलता के साथ आगे बढ़ते जा रहे हैं. 

वृषभ- आज शत्रु पक्ष का पराभव सम्भव होगा और रुका हुआ कार्य चल पड़ेगा. आज किसी बुजुर्ग व्यक्ति से लाभान्वित किए जा सकते हैं. 

मिथुन- आज आपकी अच्छी स्थिति चल रही है, लेकिन भावुकता में निर्णय न लें तो सही रहेगा. आज आपको परेशानी हो सकती है और आपके लिए अच्छा समय है. 

कर्क- आज आपके गृहकलह की आशंका बढ़ रही है और फिर भी घर में सुखद वातावरण रहेगा. आज किसी बात पर तू-तू, मैं-मैं हो सकती है और आपकी मां की सेहत में सुधार होगा. घोर पराक्रमी बने रहेंगे.

सिंह- आज मित्रों भाइयों के साथ आप आगे बढ़ते जाएंगे और अपना पराक्रम दिखाएंगे. आज आपको उसका लाभ भी मिलेगा और किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा. 

कन्या- आज पूंजी निवेश से बचें और अपनी जुबान पर नियंत्रण रखें. आज आप जितना ज्यादा नपा तुला बोलेंगे आपके लिए उतना ही सही रहेगा. 

तुला- आज आपके संतान पक्ष से थोड़ी परेशानी जरूर हो सकती है और आपके लिए समय खराब है बचकर रहे.

वृश्चिक- आज खर्च की अधिकता से बचें और नेत्र विकार की आशंका हो सकती है. आज आपका समय ज्ञानी बना रहा है और कोर्ट-कचहरी और सरकारी तंत्र से लाभ मिलेगा.

धनु- आज आप कमी कमी महसूस करेंगे और आपको लगेगा कि शरीर में ताकत ही नहीं है. आज आपका समय थोड़ा-ऊपर नीचे हो सकता है लेकिन धैर्य रखें राहत मिलेगी. 

मकर- आज आपके लिए थोड़ी अच्छी स्थिति आई है और चन्द्रमा नवम भाव में है. आज आपका भाग्यवश काम बनेगा और राहत जरूर मिलेगी. 

कुंभ- आज कुल मिलाकर आपकी स्थिति अच्छी चल रही है और जीवनसाथी के स्वास्थ्य को छोड़ दें तो सब अच्छा ही है. आज आप धर्म-कर्म में भाग लेंगे. भाग्योदय होगा. 

मीन- आज आपको चोट-चपेट लग सकती है और आपकी परेशानी बढ़ सकती है. आज आप बचकर यह समय पार करें.

आज इस एक राशि की ज़िंदगी में आएगा ऐसा मोड़ कि बदल जाएगा सबकुछ

आज दोपहर बाद इन राशियों के बिगड़ जाएंगे सारे काम

आज होने वाला है इस एक राशि के लोगों का विवाह तय, इस राशि के लोगों को लगेगी चोट