आज बहुत बुरी तरह बिगड़ेगा इस राशि का स्वास्थ्य, लाखो होंगे खर्च
आज बहुत बुरी तरह बिगड़ेगा इस राशि का स्वास्थ्य, लाखो होंगे खर्च
Share:

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं. ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आपके लिए आज का यानि 21 जुलाई का राशिफल.

मेष - आज आपके मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहने वाले हैं. आज आपके परिवार में आपसी मतभेद रहेंगे. इसी के साथ नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है.

वृषभ- आज आपके मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे. आज आपकी कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है और सुस्वादु खान-पान में रुचि बढ़ सकती है.

मिथुन - आज आप अपनी भावनाओं को वश में रखें और पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा. बातचीत में संयत रहें. आज संतान सुख में वृद्धि होगी.

कर्क - आज आपके आत्मविश्वास में कमी आएगी. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है.

सिंह - आज आपके मन में क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. इसी के साथ नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. आज आपके कार्यभार में वृद्धि सम्भव है.

कन्या - आज आपकी धैर्यशीलता में कमी आएगी और किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है. इसी के साथ आज आपके परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है और आपको मान-सम्मान बढ़ेगा.

तुला - आज आपका धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है और आप अपने स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. आज आपके माता से वैचारिक मतभेद बढ़ सकते हैं लेकिन आपके धन में वृद्धि होगी.

वृश्चिक - आज आपके मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे और आपको किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. परिश्रम अधिक रहेगा. 

धनु - आज आपके आत्मविश्वास में कमी आएगी. इसी के साथ आज क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे और पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा. मित्रों का सहयोग रहेगा.

मकर - आज आपमें क्रोध की अधिकता रहेगी और लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. आज आपके पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. 

कुंभ - आज आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे, लेकिन धैर्यशीलता में कमी रहेगी. आज आप अपने स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें और आपकी चिकित्सा खर्च बढ़ सकते हैं.

मीन - आज आपको शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे और परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. आज आपकी सन्तान को कष्ट हो सकता है और मित्रों का साथ मिलेगा.

चाणक्य ने इन चार लोगों को बताया हैं इंसान का सबसे अच्छा मित्र

इन राशिवालों को चढ़ाना चाहिए सावन के महीने में भोलेनाथ को दूध, होगा कल्याण

इस वजह से भोलेनाथ को सबसे अधिक प्रिय है बेलपत्र, जानिए कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -