बहुत ही शुभ है आज इन राशि वालों का दिन, जानिए अपना राशिफल
बहुत ही शुभ है आज इन राशि वालों का दिन, जानिए अपना राशिफल
Share:

वैसे तो आज के समय में हर कोई अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ करना चाहता है, तो चलिए जानते है आज यानि 21 दिसंबर 2020 का राशिफल.... 

मेष- करियर के मामले में दिन अच्छा है। सेविंग और धन लाभ के योग बन रहे हैं। प्रॉपर्टी के मामलों में भी समय अच्छा कहा जा सकता है।

वृष- दूसरों के भरोसे बैठकर काम करेंगे तो आपको नुकसान हो सकता है इसलिए अपने कार्य को खुद करें। लव लाइफ में मधुरता बनी रहेगी और भाइयों के सहयोग से आपके रुके हुए कार्य पूरे होंगे।

मिथुन- आपके काम आज कुछ लोग अंडगा डाल सकते हैं लेकिन आप अपने कार्य पर फोकस रखें और लक्ष्य को पूरा करें। पारिवारिक वातावरण शांत व सौहार्दपूर्ण रहेगा।

कर्क- सामाजिक कार्य करने पर आपकी ख्याति में विस्तार होगा। परिवार में छोटे सदस्य के आ जाने से पारिवारिक वातावरण खुशमय रहेगा। 

सिंह- कार्यक्षेत्र में किए प्रयास अब रंग ला रहे हैं। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा, इससे मन प्रसन्न होगा। आपके साथ काम करने वाले सहयोगियों के प्रति आपका व्यवहार उदारतापूर्ण होगा और उनकी गलतियों को भी माफ करने को तैयार हो जाएंगे। 

कन्या- मित्रों और प्रियजनों के प्रति आप चिंतित होंगे। आज का दिन आपको अपने बारे में ज्यादा सोचना है। कामकाज की स्थिति अनुकूल हो रही है। रोजगार के क्षेत्र में पद व गरिमा में वृद्धि होगी। 

तुला- आज का दिन मध्यम फलदायी होगा। कार्यक्षेत्र में हमेशा ही दूसरों के भरोसे नहीं रहना चाहिए। कभी-कभी अपनी शर्तों पर काम करने की कोशिश करनी चाहिए। 

वृश्चिक- आज कुछ भावनात्मक और दिल से जुड़े हुए प्रसंग सामने आएंगे। आपकी उदारत आप पर ही भारी पड़ सकती है। रोजगार की तलाश कर रहे जातकों को शुभ समाचार मिलेगा। 

धनु- काफी समय के बाद आज कुछ अच्छी खबर आपको मिल सकती है। कोई जरूरी काम बन जाने से लाभदायक अवसरों की प्राप्ति होगी और आगे का समय अच्छा कटने का उत्साह रहेगा। 

मकर- आज कई प्रकार की उलझनों में आप ग्रस्त रहेंगे। एक ओर अपने प्रेमी या प्रियजन के लिए कोई वस्तु या उपहार खरीदने की जल्दीबाजी रहेगी। 

कुंभ- आज का दिन मिश्रित फलकारक होगा। कार्यक्षेत्र में आपके द्वारा लिए गए निर्णय सही साबित होंगे। आज मेहनत और ज्ञान के बल पर सभी समस्याओं से मुक्ति पा लेंगे। 

मीन- माता-पिता का आशीर्वाद व मार्गदर्शन प्राप्त होगा, जिससे आप भविष्य के लिए कोई ठोस निर्णय ले पाएंगे। जीवनसाथी के नए व्यवसाय में सफलता मिलेगा। 

सर्दियों में बीमारियों से बचने के लिए अपनाएं ये टिप्स

ECI ने शुरू की 5 राज्यों में अधिकारियों की जांच

इन राशि के लोगों में होता है धैर्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -