दिवाली के बाद फूटने वाली है इन राशियों की किस्मत, मिलेगा दुःख ही दुःख
दिवाली के बाद फूटने वाली है इन राशियों की किस्मत, मिलेगा दुःख ही दुःख
Share:

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखते हैं और ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 28 अक्टूबर का राशिफल.

आज का राशिफल- 

मेष- आज सारी चीजें ठीक ठाक हैं और कोई समस्या नहीं है. आज जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर ध्यान दें. आज आपके लिए प्रेम की स्थिति अच्छी रहेगी.

वृषभ- आज कोई बड़ी दिक्कत नहीं है और मध्यम गति से आगे बढ़ेंगे. आज शासन सत्ता का साथ मिलेगा और थोड़ा मध्यम समय है. आज बहुत अच्छी स्थिति नहीं है.

मिथुन- आज सकारात्मक यह है कि नुकसान नहीं होगा और पंचम भाव की स्थिति के कारण ऐसा लगेगा कि निर्णय नहीं ले पा रहे हैं. संतान पक्ष से बहुत अच्छा समाचार नहीं मिलेगा. आज प्रेम-प्रेम प्रसंग भी बहुत बुझा-बुझा रहेगा.

कर्क- आज बुद्धि बल के कारण निपट लेंगे और बहुत अच्छी स्थिति घर की नहीं है. आज कोलाहल रहेगा और मां की स्थिति गड़बड़ हो सकती है. आज घरेलू सुख बाधित रहेगा.

सिंह- आज ऊर्जा का संचार अच्छा है. आज हर दृष्टिकोण से ठीक स्थिति है और लोग कंधे से कंधा मिलाकर चलने को तैयार हैं. आज कठोर भाषा का प्रयोग कर सकते हैं. आज प्रेम की स्थिति मध्यम गति से आगे बढ़ रहे हैं.

कन्या- आज बुद्धि से काम लेंगे, आज धन की कमी महसूस करेंगे. आज प्रेम की स्थिति मध्यम है.

तुला- आज आप काम के लिए सराहे जाएंगे. आज किसी भी तरह के अच्छेा संकेत नहीं है. आज चंद्रमा, बुध, शुक्र लग्न में हैं लेकिन अमावस्या बना रहा है और बचकर पार करें. आज प्रेम की स्थिति नरम गरम.

वृश्चिक- आज सूझबूझ से काम लेने के चलते विपरीत परिस्थितियों से निकल जाएंगे. आज खर्च की अधिकता रहेगी और मानसिक परेशानी के शिकार हो सकते हैं. आज शासन सत्ता के राजनीति का शिकार बन सकते हैं और अच्छी स्थिति नहीं है.

धनु- आज आर्थिक स्थिति थोड़ी मजबूत हो रही है और शासन सत्ता का लाभ मिलेगा. आज मध्यम गति से आगे बढ़ रहे हैं. आज पैसे-रुपए की कमी महसूस होगी. आज प्रेम की ठीक स्थिति है और मध्यम व्यवसाय है.

मकर- आज भाग्यवर्धक दिनों का निर्माण हो रहा है और भाग्य साथ देगा. आज धर्मकर्म में हिस्सा लेंगे और थोड़ा बेहतरी की ओर बढ़ रहे हैं. 

कुंभ- आज ठीक ठाक स्थिति है और कोई समस्या नहीं है. आज अक्रामक की बजाए रक्षात्मक मुद्रा में रहें और मान, प्रतिष्ठा पर आंच आ सकती है. आज प्रेम की स्थिति मध्यम है. 

मीन- आज विपरीत परिस्थितियों से उबर जाएंगे और चोट चपेट लग सकती है. आज अचानक कोई प्रतिकूल परिस्थिति आ सकती है लेकिन कोई जोखिम न लें.

दिवाली पर इन राशियों पर बरसेगा कुबेर का खजाना, हो जाएगा मालामाल

आज तरक्की पर हैं इस राशि के सितारें, मिलेगा सब-कुछ

धनतेरस पर इन राशियों के भाग्य में आने वाला है कुबेर का खजाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -