आज इस राशि के लोगों को अपने प्रिय व्यक्ति से मिलेगा बहुत प्यार
आज इस राशि के लोगों को अपने प्रिय व्यक्ति से मिलेगा बहुत प्यार
Share:

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखते हैं ताकि उन्हें अपने भविष्य के बारे में ज्ञान हो जाए. ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 10 अक्टूबर का राशिफल.

आज का राशिफल - 


1. मेष- आज कुटुंब और दांपत्यजीवन में सुख और संतोष का अनुभव करेंगे और आपको वाहन सुख मिलेगा. आज आप अपने प्रिय व्यक्ति का प्रेम प्राप्त कर सकेंगे और विचारों में उग्रता और आधिपत्य की भावना बढ़ेगी. आज व्यपारियों के लिए समय लाभदायक है.

2. वृष-  आज आपको शारीरिक मानसिक स्वस्थता के साथ आप अपने कार्य निर्धारित रूप से आयोजनपूर्वक पूरा कर सकेंगे. आज किसी बीमार व्यक्ति के स्वास्थ्य में सुधार होगा और ननिहाल पक्ष से अच्छे समाचार मिलेंगे. आज कार्य स्थान पर सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा और रुके हुए कार्य आज पूरे होंगे.

3. मिथुन- आज आपके नए कार्यों की शुरुआत करने के लिए अनुकूल दिन नहीं है और जीवनसाथी और संतान के स्वास्थ्य का ध्यान दें. आज चर्चा, वाद- विवाद के दौरान मानहानि न हो, इसका ध्यान रखें. आज स्त्री मित्रों के पीछे धन खर्च होगा और शारीरिक और मानसिक अस्वस्थता के कारण उत्साह में कमी आएगी. 

4. कर्क- आज आपमें आनंद और स्फूर्ति का अभाव रहेगा. आज आपके मन में खिन्नता रहेगी और छाती में दर्द या अन्य कोई कारण से तकलीफ हो सकती है. अनिद्रा होगी और सार्वजनिक रूप से स्वाभिमान भंग न हो, इसका ध्यान रखें. आज आपका धन खर्च होगा और भूलकर भी किसी जलाशय के पास ना जाए.

5. सिंह- आज के दिन आप शरीर में ताजगी और चित्त की प्रसन्नता का अनुभव करेंगे, और दोस्तों के साथ अधिक घनिष्ठता अनुभव करेंगे. आज मित्रों एवं स्वजनों के साथ लघु पर्यटन या प्रवास होगा और आर्थिक लाभ मिलेगा. आज आपकी प्रिय व्यक्ति से मुलाकात मन को आनंदित करेगी और भाग्यवृद्धि का प्रबल योग है. आज नए कार्य या योजना स्वीकार करने के लिए अनुकूल दिन है. 

6. कन्या- आज परिवार में सुख- शांति और कुटुंबीजनों के साथ आनंद आज के दिन को खुशहाल बनाएंगे और आज आपकी मधुरवाणी का जादू अन्य लोगों को प्रभावित करेगा. आज आपके प्रवास की संभावना है और मिष्टान्न के साथ मनपसंद भोजन मिलेगा. आज आयात-निर्यात के व्यापार में अच्छी सफलता मिलेगी. 

7. तुला- आज आपकी रचनात्मक शक्तियाँ प्रकट होंगी और सृजनात्मक प्रवृत्तियाँ करेंगे. आज वैचारिक दृढ़ता से आपके कार्य सफल बनेंगे, आज अलंकार, वस्त्र, मौजशौक के साधन तथा मनोरंजन के पीछे आज पैसे खर्च करेंगे और आत्मविश्वास बढ़ेगा. आज जीवनसाथी तथा प्रिय व्यक्ति का सानिध्य, रोमांचक और आनंददायक रहेगा.

8. वृश्चिक - आज दिन के समय मनोरंजन या खाने-पीने के पीछे पैसे खर्च करेंगे. मानसिक चिंता और शरीर में तकलीफ रहेंगी और असंयमित वाणी या व्यवहार झगड़े- झंझट का कारण बन सकता है. आज घरवालों और स्नेहियों के साथ अनबन हो सकती है.

9. धनु- आजआपके लिए दिन लाभदायक है और आपके घर में सुख- शांति रहेगी. आज आपका अपने प्रिय व्यक्ति से यादगार मिलन रहेगा और आज प्रेम के सुखद क्षण का आनंद लेने वाले हैं. आपके आय के स्रोत बढ़ेंगे और आपके ऊपर बुजुर्गों की कृपादृष्टि रहेगी. आज मित्रों के साथ सुंदर पर्यटन का आयोजन कर सकते हैं बहुत उत्तम भोजन मिल सकता है.

10. मकर - आज आपको व्यवसाय के क्षेत्र में धन, मान तथा प्रतिष्ठा मिलेगी. आज आपको आपके काम से भागदौड़ करनी पड़ सकती है. आज उच्च पदाधिकारी खुश है इस कारण पदोन्नति के संयोग बढ़ रहे हैं. आज सरकार, मित्र तथा सम्बंधियों से लाभ हो सकते हैं और गृहस्थ जीवन में आनंद होगा. आज संतान की प्रगति आपमें संतोष की भावना का लाएगी.

11. कुंभ - आज शारीरिक से रुप से अस्वस्थ रहने पर भी मानसिक स्वस्थता बनाए रखें और आज काम करने का उत्साह कम रहेगा. आज नौकरी में उच्च पदाधिकारियों से संभलकर रहना पड़ेगा और मौज-शौक तथा घूमने- फिरने के पीछे धन खर्च होगा. संतान के सम्बंध में चिंता रहेगी. आज प्रतिस्पर्धियों के साथ चर्चा में न उतरें.

12. मीन -  आज मानसिक तथा शारीरिक श्रम के कारण स्वास्थ्य खराब हो सकता है और सर्दी, सांस की तकलीफ, खाँसी और पेट दर्द जोर पकड़ेंगे. आज आपके खर्च में वृद्धि होगी और जलाशय से दूर रहने में सुरक्षा है. आज विरासत सम्बंधी लाभ होंगे और अनैतिक कामवृत्ति पर संयम रखें.

आज भूमि, भवन, वाहन खरीद सकते हैं इस राशि के लोग, नहीं होगी कोई हानि

दशहरा लेकर आया है 701 साल बाद इन राशियों के लिए खुशखबरी

इन राशिवालों के लिए है आज बहुत अच्छा, इन्हे झेलना पड़ सकता है कष्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -