आज सालों बाद इस एक राशि पर मेहरबान है रामभक्त हनुमान, देंगे लाभ ही लाभ
आज सालों बाद इस एक राशि पर मेहरबान है रामभक्त हनुमान, देंगे लाभ ही लाभ
Share:

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखते हैं और ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 5 नवंबर का राशिफल.

आज का राशिफल -

मेष- आज राजसत्ता पक्ष से लाभ मिलेगा और कोर्ट कचहरी में विजय के संकेत हैं. आज पैतृक सम्पत्ति में इजाफा होगा. आज आप अपनी अक्रामकता पर काबू रखें और प्रेम की मध्यम स्थिति है. आज व्यवसाय भी बढ़िया चलेगा.

वृषभ- आज भाग्यवश कोई काम बनेगा और ठीक समय है. आज मान-सम्मान का ध्यान रखें और प्रेम की स्थिति थोड़ी गड़बड़ है और आज रोजी रोजगार में तरक्की होगी. आज सेहत में थोड़ा सुधार होगा. 

मिथुन- आज विपरीत परिस्थितियों से उबर जाएंगे और चोट-चपेट लग सकती है. आज किसी परेशानी में पड़ सकते हैं और अचानक परिस्थितियां प्रतिकूल हो सकती हैं. आज प्रेम की मध्यम स्थिति है और रोजी रोजगार ठीक चलेगा.

कर्क- आज स्थिति ठीक है और चली आ रही परेशानियां दूर होने के संकेत हैं. आज साझेदारी में परेशानी हो सकती है और शादी ब्याह तय हो सकता है और पति पत्नी के अच्छे सम्बन्ध रहेंगे. आज रोजी रोजगार, व्यवसायिक दृष्टिकोण से आगे आ रहे हैं.

सिंह- आज शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे और रहस्यों का ज्ञान होगा. आज बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा और असमंजस की स्थिति बनी रहेगी. आज प्रेम की स्थिति नरम-गरम रहेगा.

कन्या- आज धन की स्थिति ठीक ठाक बनी रहेगी और भावुकता पर नियंत्रण रखने की जरूरत है. आज सोच समझकर निर्णय लें. आज अक्रामकता, छटपटाहट बनी रहेगी. किसी बात को सोचकर मन को परेशान रखेंगे.

तुला- आज धन का आवक बना रहेगा और स्थिति धीरे-धीरे ठीक हो रही है. आज खर्च की अधिकता रहेगी. आज प्रेम का उलझनों में समय बीतेगा और अच्छी बात यह है कि दूरी नहीं रहेगी. आज व्यवसाय की स्थिति मध्यम है.

वृश्चिक- आज शासन सत्ता का सहयोग रहेगा और भाग्यवश कोई काम बनेगा. आज भूमि-भवन-वाहन की खरीदारी सम्भव है और पराक्रम लाभ दिलाएगा. आज अक्रामकता पर काबू रखें. आज आप पर हनुमान जी की कृपा है और आप धन्य होने वाले हैं.

धनु- आज बहुत जल्दी सुधार होने वाला है. आने वाले दिन अच्छे होंगे और जुबान अनियंत्रित हो सकती है. रुपए-पैसे में रिस्क नहीं लेना चाहिए. आज प्रेम निश्चित दूरी बनी रहेगी और पीठ पीछे आपके बारे में थोड़ी बातें हो सकती हैं.

मकर- आज आर्थिक स्थिति बढ़िया रहेगी और जीवन के आर्थिक, सामाजिक और सांसारिक क्षेत्र में कद बढ़ेगा. रुपए-पैसे का आवक बनेगा और मन में निराशा का भाव रहेगा. आज प्रेमी-प्रेमिका के बीच बहुत समीपता रहेगी.

कुंभ- आज हिम्मत से काम लेंगे और मानसिक परेशानी झेलेंगे और खर्च की अधिकता और कर्ज से बचने के लिए परेशान रहेंगे. आज निर्णय लेने की क्षमता का हृास होगा और मध्यम समय चल रहा है.

मीन- आज आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. रुका हुआ धन वापस मिलेगा और आय के नवीन स्रोत बनेंगे और शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. आज मध्यम से बेहतर की ओर अग्रसर होंगे.

आज हो सकता है इन राशिवालों का प्रमोशन, इन्हे मिलेगी नकारात्मकता

आज इन राशियों पर मेहरबान है भगवान विष्णु, मिलेगा अनंत प्रेम

आज इस एक राशि को मिलने वाली है कोई बड़ी खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -